IPL 2022 Retention: आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को किया रिटेन तो इन्हें बनाया कप्तान 1

आईपीएल के अगले सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया है. इस सूचि में केन विलियमसन (14 Crore), अब्दुल समद (4 Crore) और उमरान मालिक (4 Crore) का नाम शामिल है. आईपीएल 2022 के लिए होने वाली मेगा ऑक्शन के लिए हैदराबाद के पास अब 68 Crore का पर्स बाकी है.

केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अब तक काफी औसत रहा है. साल 2016 में इस टीम ने आईपीएल के खिताब को अपने नाम किया था. हालांकि पिछले साल इस टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था और टीम अंक तालिका के सबसे निचले पायदान पर मौजूद थी. ऐसे में इस साल होने वाली मेगा ऑक्शन के बाद यह टीम एक नए लुक में नज़र आ सकती है. सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में अब तक कुल 138 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उन्होंने 68  मुकाबले जीते हैं, जबकि 66 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. इस दौरान टीम का जीत प्रतिशत 50.72 रहा है.

One reply on “IPL 2022 Retention: आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को किया रिटेन तो इन्हें बनाया कप्तान”

Comments are closed.