आईपीएल 2020 नीलामी से पहले आरआर-एसआरएच के बीच ट्विटर वॉर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SRH और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेन स्टोक्स की किताब पर छिड़ी ट्विटर वॉर, युवराज सिंह को बिना वजह घसीटा 

SRH और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेन स्टोक्स की किताब पर छिड़ी ट्विटर वॉर, युवराज सिंह को बिना वजह घसीटा

आईपीएल 2020 की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी फ्रेंचाजियों ने 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी से पहले रिलीज-रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. साथ ही फ्रेंचाइजियों के बीच सोशल मीडिया पर नोंकझोंक देखी जा रही है. सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच बैन स्टोक्स की किताब से शुरु हुई एक ट्विटर वॉर में अंत तक फ्रेचाइजी युवराज सिंह को भी इस वॉर में खींच लाई.

आरआर ने किया एसआरएच को ट्रोल

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं. बेन स्टोक्स ने अपनी किताब में डेविड वॉर्नर की भी चर्चा की है. इसपर राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को ट्रो करने के लिए अपने ट्विटर हैंडिल पर बेन स्टोक्स और डेविड वॉर्नर का एक कोलाज पोस्ट किया. इसमें लिखा है- बेन स्टोक्स की किताब में कुछ रोचक पढ़ने को मिलेगा…

आईपीएल नीलामी से पहले आरआस-एसआरएच के बीच शुरु हुई ट्विटर वॉर

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद से पूछा कि क्या आपने बेन स्टोक्स की किताब ऑर्डर कर ली है… तो हैदराबाद ने कड़क रिप्लाई करते हुए लिखा- कि आप डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2020 में उसके चौथी ऑरेन्ज कैप मिलने पर गिफ्ट क्यों नहीं कर देते ?

डेविड वॉर्नर पर कसा तंज

ट्विटर वॉर को आगे बढ़ाते हुए राजस्थान ने हैदारबाद के लिए लिखा- कि हम जल्दी से पूछते हैं कि स्टुअर्ट ब्रॉड क्या खुद को आईपीएल 2020 के लिए ऑक्शन में उतारेंगे… आपको बता दें, एशेज 2019 में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बल्ले के साथ संघर्ष करते नजर आए थे. खासकर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ.

इसपर हैदराबाद ने नहले पर दहला मारते हुए युवराज सिंह की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमें लगता है कि आप किसी और को भूल रहे हैं जो नीलामी में हो सकता है … असल में ये तंज हैदराबाद ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के वाले रिकॉर्ड को लेकर कसा है.

युवराज सिंह और स्टुअर्ट ब्रॉड को इस बहस में खींचने के बाद दोनों फ्रेंचाइजियों की बहस रुकी नहीं. इसके बाद हैदराबाद ने 2019 का प्वॉइंट्स टेबल शेयर किया जिसमें हैदराबाद नंबर-4 पर और राजस्थान रॉयल्स नंबर-7 पर रही. इसके बाद 2019 के सबसे विवादित मुद्दों में से एक अश्विन द्वारा जोस बटलर को मांकड आउट करने वाली तस्वीर शेयर की.

Related posts