डेविड वार्नर

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2020  के 40वां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहां, राजस्थान रॉयल्स के दिए 155 रनों का सनराइजर्स हैदराबाद ने सफलतापूर्वक पीछा किया और 8 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम कर ली।

जीत से खुश हैं डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद

राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम की और इसी के साथ डेविड वॉर्नर की टीम को 2 अंक मिले और अब एसआरएच प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा,

“मुझे लगता है कि जिस तरह से हमने शुरुआत की वह शानदार था। हमने पावरप्ले के बाद मैच में अपना पड़ला भारी कर लिया। यह एक संपूर्ण खेल है। दो अंक हासिल कर अच्छा लगा। मैं काफी फ्रस्ट्रेट था। आप पहले ओवर में स्कोर करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन जब सामने वाला गेंदबाज 150 की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा हो तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। बस आप उसका काम करने दे सकते हैं। हमने ट्रेनिंग के दौरान कल रात बहुत ओस देखी, और आज फिर मैदान पर ओस थी।”

RRvsSRH: राजस्थान के खिलाफ मिली जीत का श्रेय डेविड वॉर्नर ने मनीष पांडे को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया 1

जेसन होल्डर के आने से मिली मजबूती – अनुभवी

RRvsSRH: राजस्थान के खिलाफ मिली जीत का श्रेय डेविड वॉर्नर ने मनीष पांडे को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया 2

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जेसन होल्डर ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 33 रन देकर 3 विकेट चटकाए। खासकर जिस, तरह से उन्होंने रॉबिन उथप्पा को अपनी  ही गेंद पर डायरेक्ट हिट से रन आउट किया, वह काबिल-ए-तारीफ था। कप्तान डेविड वॉर्नर ने आगे होल्डर की तारीफ करते हुए कहा,

“जेसन हमारी गेंदबाजी में ताकत लेकर तो आए ही, साथ ही उनके आने से गेंदबाजी इकाई में अनुभव भी शामिल हुआ है। वह एक ऑलराउंड पैकेज है। वह एक महान ग्रेट हैं। हमारे पास एक मध्य क्रम है, इस पर हमेशा सवाल होते हैं। हमने पहले विकेट नहीं खोए हैं, इसलिए उन्हें मौका नहीं मिला है। मैंने पहले भी कहा है, हम एक बैटिंग डिफेंडिंग टीम हैं। आपको अपने आप को बैक करना होगा, चाहे जो भी हो जाए।”