हैदराबाद ने आईपीएल 2018 के लिए इन तीन खिलाड़ियों को किया रिटेन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज, धवन और भुवी में दिखी जंग, इस खिलाड़ी को सौपी हैदराबाद ने आईपीएल 11 की कप्तानी 

युवराज, धवन और भुवी में दिखी जंग, इस खिलाड़ी को सौपी हैदराबाद ने आईपीएल 11 की कप्तानी

हाल ही में बीसीसीआई की आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग की बैठक हुई थी. जिसमे फैसला लिया गया था, कि आईपीएल 2018 में आईपीएल की कोई भी फ्रेंचाइजी टीम अपनी टीम में 3 भारतीय खिलाड़ी और 2 विदेशी खिलाड़ी को रिटेन कर पाएगी.

आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग की इस बैठक के बाद अब सभी आईपीएल की टीमें अपनी टीम में रिटेन करने वाले स्टार खिलाड़ियों की लिस्ट बना ली है और आईपीएल 2016 की चैंपियन टीम हैदराबाद सनराइजर्स ने आईपीएल 2018 के लिए अपने दो खिलाड़ियों को रिटेन कर रही है.

आइये डालते है एक नजर हैदरबाद के आईपीएल 2018 के लिए रिटेन होने वाले तीन खिलाड़ियों पर :

डेविड वार्नर 

युवराज, धवन और भुवी में दिखी जंग, इस खिलाड़ी को सौपी हैदराबाद ने आईपीएल 11 की कप्तानी 1

हैदराबाद सनराइजर्स की टीम ने अपने विदेशी कप्तान डेविड वार्नर को ही अपनी टीम में आईपीएल 2018 के लिए रिटेन कर दिया है.

डेविड वार्नर ने हैदराबाद टीम के लिए हर सीजन में निरंतर रन बनाये है. वार्नर ने हैदराबाद के लिए जहां इस साल 2017 में 641 रन बनाये. वही उन्होंने साल 2016 में अपनी टीम के लिए 848 रन भी बनाये और अपनी टीम को 2016 में आईपीएल की ट्रॉफी भी जीतवाई थी. आपकों बता दे, कि डेविड वार्नर को 12 करोड़ रूपये में रिटेन किया है.

भुवनेश्वर कुमार 

युवराज, धवन और भुवी में दिखी जंग, इस खिलाड़ी को सौपी हैदराबाद ने आईपीएल 11 की कप्तानी 2

भुवनेश्वर कुमार पिछले 4 आईपीएल से हैदराबाद सनराइजर्स टीम की गेंदबाजी की धुरी बने हुए है. भुवी पॉवर प्ले में तो नई गेंद से जबर्दस्त स्विंग गेंदबाजी करते ही है. साथ में वह डेथ ओवर में भी शानदार गेंदबाजी करते है.

भुवनेश्वर कुमार ने 2017 के आईपीएल में हैदराबाद सनराइजर्स के लिए 26 विकेट लिए थे. वही उन्होंने साल 2016 में भी हैदराबाद सनराइजर्स के लिए 23 विकेट लिए थे और हैदराबाद सनराइजर्स को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

इसलिए हैदराबाद सनराइजर्स की टीम ने भुवनेश्वर कुमार को भी आईपीएल 2018 के लिए अपनी टीम में रिटेन कर लिया है. आपकों बता दे, कि भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़ रूपये में रिटेन किया है.

Related posts

Leave a Reply