SRH V DD: अमित मिश्रा के नाम दर्ज हुआ आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, तो युवराज बना गये ख़ास रिकॉर्ड | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SRH V DD: अमित मिश्रा के नाम दर्ज हुआ आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, तो युवराज बना गये ख़ास रिकॉर्ड 

SRH V DD: अमित मिश्रा के नाम दर्ज हुआ आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, तो युवराज बना गये ख़ास रिकॉर्ड

आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच मैच खेला गया. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला गया. जहाँ मेजबान टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया.  क्या अपने देखी हैं आईपीएल के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी की हॉट&खुबसूरत तस्वीरें..

टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर के खेल में 191/4 का स्कोर बनाया. 192 रनों के जवाब में मेहमान दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम केवल 176 रन ही बना सकी और टीम को 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

आइये डालते हैं, एक नज़र आज के मैच में बने रिकार्ड्स पर:-

1} शिखर धवन ने हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में अपने 1000 टी ट्वेंटी रन पूरे किये. टी ट्वेंटी क्रिकेट में किसी एक मैदान पर 1000 रन बनाने वाले शिखर धवन भारत के सातवें बल्लेबाज़ बने.

2} हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में अपने 1000 टी ट्वेंटी रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ बने शिखर धवन. शिखर धवन से पहले डेविड वार्नर भी यह रिकॉर्ड चुके हैं.  इस क्रिकेट खिलाड़ी की पत्नी हैं इतनी खुबसुरत, कि इसकी खुबसूरती के सामने बॉलीवुड अभिनेत्री कहीं नहीं टिकती

3} क्रिस मोरिस ने आईपीएल में अपने 50 विकेट पूरे किये. इसी के साथ क्रिस मोरिस पांचवें दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज़ बने, जिन्होंने आईपीएल में 50 या उससे ज्यादा विकेट लिए हो.

4} केन विलियम्सन ने टी ट्वेंटी क्रिकेट में अपनी 100 पारी पूरी की.

5} आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के खाने वाले गेंदबाज़ बने अमित मिश्रा. अमित मिश्रा को आईपीएल में अभी तक 138 पड़ चुके हैं.

6} आईपीएल में यह पहला मौका रहा, जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शतकीय साझेदारी की और डेविड वार्नर का नाम उसमे शामिल नहीं रहा.  मयंती लैंगर को लेकर लोगों के गेंदे कमेंट्स देखने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने ब्लॉक किया अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट

7} स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह का यह 200वां टी ट्वेंटी मैच रहा.

8} अंतिम ओवर में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के कप्तान ज़हीर खान ने 17 रन दिए. आईपीएल के इतिहास में दूसरा सबसे महंगा अंतिम ओवर रहा.

9} श्रेयस अय्यर ने टी ट्वेंटी क्रिकेट में अपने 1000 रन पूरे किये.

10} चेन्नई में इंग्लैंड के विरुद्ध तिहरा शतक बनाने के बाद पहली बार करुण नायर ने 30 से ज्यादा रनों का स्कोर बनाया.

11} आईपीएल में यह पहला मौका रहा, जब राशिद खान किसी मैच में विकेट नहीं ले सके.  सानिया मिर्ज़ा के एक लेटेस्ट फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स

Related posts