DCvsSRH: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद इस खिलाड़ी के सिर सजी पर्पल कैप, ये भारतीय के पास ऑरेंज कैप 1

आईपीएल 2020 अब प्ले ऑफ की तरफ आगे बढ़ रहा है। हालांकि अब तक कोई भी फ्रेंचाइजी प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी है। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। तो आइए आपको बताते हैं कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे।

ऑरेन्ज कैप की रेस में तीसरे नंबर पर पहुंचे डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में डेविड वॉर्नर ने 34 गेदों पर 66 रनों की बर्थडे स्पेशल पारी खेली। इसी के साथ 3 बार ऑरेन्ज कैप अपने नाम कर चुके वॉर्नर आईपीएल 2020 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में 436 रनों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

DCvsSRH: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद इस खिलाड़ी के सिर सजी पर्पल कैप, ये भारतीय के पास ऑरेंज कैप 2

वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद के गेंदबाजों ने इस मैच में शिखर धवन को खाता भी नहीं खोलने दिया और वह 0 पर ही पवेलियन लौट गए। मगर अभी भी धवन 471 रनों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज हैं। टूर्नामेंट ने आधे से अधिक सफर तय कर लिया है, मगर अभी भी ऑरेन्ज कैप इस वक्त 595 रनों के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के पास है।

पर्पल कैप की रेस में आगे आए राशिद खान

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की जमकर पिटाई हुई। 4 ओवर के अपने स्पेल में रबाडा ने 54 रन दिए और एक भी विकेट नहीं निकाल सके। मगर इसके बावजूद 23 विकेट के साथ रबाडा, सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में नंबर-1 पर काबिज हैं।

इस मैच में राशिद खान ने 3 विकेट अपने नाम किए और अब वह पर्पल कैप की रेस में 17 विकेट के साथ नंबर-3 पर पहुंच गए हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी हैं, उनके खाते में 20 विकेट दर्ज हैं। वहीं जोफ्रा आर्चर व जसप्रीत बुमराह 17-17 विकेट के साथ क्रमश: चौथे व पांचवें स्थान पर हैं।