किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल 2020 का 43वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स के बीच दुबई के मैदान पर खेला गया था। जहां पंजाब की टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक हारे हुए मैच को शानदार जीत में बदल दिया। इसी के साथ अब पंजाब की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

मैच में शंकर को लगी थी गंभीर चोट

पंजाब और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में एक पल ऐसा भी आया, जहां फैंस की सांसे की मानों अटक सी गई थी। दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 17.4 ओवर के खेल में ऑलराउंडर विजय शंकर गंभीर रु से चोटिल होते होते बचे।

दरअसल, 17.4 ओवर में विजय शंकर ने अर्शदीप सिंह की गेंद पर एक सिंगल लिया और जब वह नॉन स्ट्राइकर एंड में प्रवेश कर रहे थे, तभी उनको रन आउट करने के प्रयास में निकोलस पूरन ने मिड विकेट से एक जोरदार थ्रो मारी ओंर गेंद विकेट पर लगाने की बजाए सीधे शंकर के हेलमेट पर जा लगी।

VIDEO: पंजाब-हैदराबाद के मैच के बीच टला हादसा, इस खिलाड़ी को सिर पर सीधे जा लगी गेंद 1

गेंद इतनी तेजी से लगी की काफी देर तक विजय शंकर दर्द में नजर आए। बताते चलें कि गेंद सिर पर लगने के बाद वह काफी समय तक अपना सिर पकड़कर मैदान पर भी बैठे रहे थे।

बाल बाल बचा बड़ा हादसा

किंग्स इलेवन पंजाब

विजय शंकर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं रही और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को जारी रखा। बता दे, कि अगर विजय की चोट गंभीर होती तो उनको मैदान से बाहर भी जाना पड़ सकता था और हैदराबाद उन्ही जगह कनकशन के रूप में एक अन्य बल्लेबाज को बल्लेबाजी के लिए भेज सकती थी। ख़ैर ऐसा देखने को नहीं मिला।

विजय शंकर ने बल्लेबाजी को जारी रखा लेकिन अर्शदीप की अगली ही गेंद पर वो अपनी विकेट पंजाब को तोहफे में दे बैठे. अर्शदीप सिंह की गेंद पर शंकर का कैच विकेट के पीछे पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने पकड़ा। विजय शंकर 27 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए। मैच में मिली हार के साथ ही हैदराबाद के लिए अब प्ले ऑफ की राहें बहुत मुश्किल हो चली है।