वीडियो : 1.5 ओवर में धोनी की चुस्ती-फुर्ती से रनआउट देख, हैरान रह गये टॉम मुडी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 1.5 ओवर में धोनी की चुस्ती-फुर्ती से रनआउट देख, हैरान रह गये टॉम मुडी से लेकर साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश तक 

वीडियो : 1.5 ओवर में धोनी की चुस्ती-फुर्ती से रनआउट देख, हैरान रह गये टॉम मुडी से लेकर साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश तक

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2018 का फाइनल मैच आज रविवार 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जा रहा है. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

1.5 ओवर में ही सनराइजर्स को रन आउट के रूप में लगा पहला झटका 

वीडियो : 1.5 ओवर में धोनी की चुस्ती-फुर्ती से रनआउट देख, हैरान रह गये टॉम मुडी से लेकर साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश तक 1
bcci credit

आपकों बता दे, कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस मैच में पारी की शुरुआत करने करने श्रीवास्तव गोस्वामी और शिखर धवन आये. सनराइजर्स हैदरबाद की पारी का दूसरा ओवर लेकर लुंगी एंगीडी आये.

लुंगी की इस ओवर की पांचवी गेंद पर श्रीवास्तव गोस्वामी ने स्क्वायेर लेग की दिशा में एक शानदार शॉट लगाया. वह अपने इस शॉट के जरिये 2 रन लेना चाहते थे, लेकिन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे कर्ण शर्मा काफी मुस्तैद थे.

कर्ण शर्मा ने अपनी शानदार चुस्ती-फुर्ती का नामुना पेश किया और तेजी से गेंद को थ्रो कर विकेटकीपर कीपर एमएस धोनी तक पहुंचाया. एमएस धोनी ने कोई गलती नहीं की और श्रीवास्तव गोस्वामी को रन आउट कर दिया.

सनराइजर्स के समर्थकों में छाई मायूसी 

वीडियो : 1.5 ओवर में धोनी की चुस्ती-फुर्ती से रनआउट देख, हैरान रह गये टॉम मुडी से लेकर साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश तक 2

आपकों बता दे, कि श्रीवास्तव गोस्वामी के रन आउट होते ही जहां चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. वही सनराइजर्स के समर्थकों में मायूसी सी छा गई थी. साउथ के सुपरस्टार अभिनेता वेंकेटश भी श्रीवास्तव गोस्वामी के इस तरह रन आउट होने से काफी दुखी नजर आये.

यहाँ देखे गोस्वामी के रन आउट का वीडियो 

आप इस वीडियो में देख सकते है, कि कैसे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज श्रीवास्तव गोस्वामी रन आउट हुए और कैसे एमएस धोनी व कर्ण शर्मा ने अपनी चुस्ती-फुर्ती का नजारा पेश करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को पहली सफलता दिलाई.

आपकों बता दे, कि सनराइजर्स की टीम आईपीएल 2016 में आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. वही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2010 व 2011 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है.

Related posts

Leave a Reply