in , , ,

SRHvsDC : मैच में बने 8 रिकार्ड्स, कगिसो रबाडा ऐसा करने वाले बने पहले गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2019 के 30वें लीग मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 39 रन के अंतर से हरा दिया है और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए हैं. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कई शानदार और दिलचस्प रिकॉर्ड बनाये हैं. हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन्ही रिकार्ड्स के बारे में बताएंगे.

आइये डालते हैं एक नजर आज के मैच में बने आंकड़ो पर :

1. दिल्ली कैपिटल्स की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी पांचवी जीत हासिल की, इससे पहले दोनों टीमों के बीच कुल 13 मैच खेले गए थे. जिसमे से 9 मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीते हुए थे. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 4 मैच जीते हुए थे.

2. हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडिया में दिल्ली की यह सनराइजर्स के खिलाफ दूसरी जीत थी. इससे पहले दोनों टीमों के बीच इस स्टेडियम में कुल 4 मैच खेले गए थे. जिसमे से 3 मैच सनराइजर्स की टीम ने जीते हुए थे. वहीं 1 मैच दिल्ली की टीम ने जीता हुआ था.

3. डेविड वार्नर ने अपने आईपीएल करियर का आज 40वां अर्धशतक लगाया.

4. डेविड वार्नर ने आज आईपीएल 2019 का चौथा अर्धशतक लगाया.

5. सनराइजर्स की यह टूर्नामेंट ए लगातार तीसरी हार थी, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स टीम की यह लगातार तीसरी जीत थी.

6. कगिसो रबाडा के आईपीएल 2019 में 17 विकेट हो चुके हैं और उन्होंने पर्पल कैप में एक बार फिर अपना कब्ज़ा जमा लिया है.

7. किमो पॉल ने आज अपने 4 ओवर में मात्र 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

8. चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दिल्ली कैपिटल्स पहली ऐसी टीम बनी है, जिसने इस टूर्नामेंट में अपनी पांच जीत हासिल की है.

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.