/

SRHvsCSK : विलियमसन की इस बहुत बड़ी गलती के चलते केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स को करना पड़ा 5 विकेट से हार का सामना

BCCI CREDIT

आईपीएल 2018 का 54वां मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच हैदराबाद के राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इस मुकाबले को कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 5 विकेट से जीत लिया और पॉइंट्स टेबल में 16 अंको के साथ अपनी जगह प्लेऑफ़ में पक्की कर ली है.

सनराइजर्स ने खड़ा किया 172 रन का स्कोर 

SRHvsCSK : विलियमसन की इस बहुत बड़ी गलती के चलते केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स को करना पड़ा 5 विकेट से हार का सामना 1
bcci credit

इस मैच का टॉस सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हुए सनराइजर्स टीम की शुरूआत काफी अच्छी रही और टीम का पहला विकेट होने तक सनराइजर्स की टीम ने 79 रन बना लिए थे.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आये कप्तान केन विलियमसन ने भी काफी अच्छे शॉट्स दिखाये और अपनी टीम के लिए 17 गेंदों पर 36 रन की विस्फोटक पारी खेली. दुसरे छोर से शिखर धवन ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया. शिखर के आउट होने के बाद सनराइजर्स की पारी लड़खड़ा गई और सनराइजर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बनाने में कामयाब रह पाई.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 39 गेंदों पर 50 रन शिखर धवन ने बनाये. वही उनके साथ ओपनिंग करने आये. श्रीवास्तव गोस्वामी ने 26 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली. केकेआर के लिए प्रसिद्द कृष्णा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिए.

लिन की पारी से केकेआर ने किया लक्ष्य हासिल 

SRHvsCSK : विलियमसन की इस बहुत बड़ी गलती के चलते केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स को करना पड़ा 5 विकेट से हार का सामना 2
BCCI CREDIT

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने एक विस्फोटक शुरूआत की और 3.3 ओवर में ही 52 रन बना डाले थे. इसके बाद जब सुनील नारायण के रूप में कोलकता को पहला झटका लगा तो क्रिस लिन ने रॉबिन उथप्पा के साथ पारी को संभाला और दोनों ने दुसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की.

क्रिस लिन की शानदार पारी के चलते कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया और मैच को जीत लिया.

कोलकता नाईट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा 43 गेंदों पर 55 रन क्रिस लिन ने बनाये. वही सुनील नारायण ने भी टीम के लिए 10 गेंदों पर 29 रन बनाये.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इस मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे एलेक्स हेल्स को बाहर बैठा दिया और उनकी जगह कार्लोस ब्रेथवेट को टीम में शामिल कर लिया. जिसके चलते सनराइजर्स की बल्लेबाजी काफी कमजोर हो गई. विलियमसन की यह बड़ी गलती सनराइजर्स की हार का एक बड़ा कारण बनी.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket,
I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work

my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul