श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को दिया ये संदेश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉल टेम्परिंग विवाद पर श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात 

बॉल टेम्परिंग विवाद पर श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच सेंट लूसिया में टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसमें गेंद को बदलने के मामले में काफी कुछ घटित हुआ है। यहाँ तक नाराज श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने खेलने से भी मना कर दिया था। हालाँकि इसके बाद खेल वापस शुरू तो हो गया था लेकिन विवाद अभी भी बना हुआ है।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने कहा कि श्रीलंका के खिलाड़ियों ने शनिवार को सेंट लुसिया में मैच के तीसरे दिन मैदान में वापस उतरने से इनकार कर दिया था, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने यह भी कहा कि अंपायर अलीम डार और इयान गोल्ड ने गेंद को बदल दिया और वेस्टइंडीज को पांच पेनल्टी रन भी दिए।

बॉल टेम्परिंग विवाद पर श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात 1

आईसीसी ने ट्विटर हैंडल पर एक बयान में कहा, “आईसीसी वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट में मैच की पुष्टि कर सकती हैं और श्रीलंका ने गेंद को बदल दिया था और फिर वेस्टइंडीज को 5 पेनल्टी रन भी दिए गए। यदि कुछ है, तो आचार संहिता के नियमों का पालन किया जाएगा।”

हालांकि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा कि टीम ने किसी भी प्रकार की कोई गलती नहीं की है इस कारण उन्होंने इंकार कर दिया था।

“श्रीलंका क्रिकेट ने टीम को सलाह दी कि वह मैच की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए मैदान पर जाए और खेल की भावना को कायम रखने के लिए खेलें।” यह सब क्रिकइन्फो (www.espncricinfo.com) के एक बयान में कहा गया है।

बॉल टेम्परिंग विवाद पर श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात 2

“टीम प्रबंधन ने हमें सूचित किया है कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने किसी भी तरह का गलत काम नहीं किया है और ऐसे कामों में शामिल नहीं हुए है।”

साथ ही खबरों की मानें तो श्रीलंका क्रिकेट किसी भी खिलाड़ी की रक्षा के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगा, अगर किसी भी अनचाहे आरोप टीम के सदस्य के खिलाफ लाया जाता है तो। इस मैच के तीसरे दिन के अंत तक 1 विकेट गंवाकर 34 रन बना दिए थे।

Related posts

Leave a Reply