डूबती श्रीलंका टीम को उबारने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने फिर एक बार इस महान खिलाड़ी को किया टीम में शामिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डूबती श्रीलंका टीम को उबारने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने फिर एक बार इस महान खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 

डूबती श्रीलंका टीम को उबारने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने फिर एक बार इस महान खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

श्रीलंका क्रिकेट टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ दिनों में अच्छा नहीं रहा है. जब से कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने संन्यास लिया है तब से श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में वो बात नहीं रह गई है. टीम को लगातार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. हाल ही में भारत ने श्रीलंका को टेस्ट, एकदिवसीय और टी-20 श्रृखंला में लगातार हराया है. इसी लिए टीम को बदतर हालत से उबारने के लिए बोर्ड ने पूर्व महान खिलाड़ियों को टीम से जोड़ने का फैसला किया है.

सलाहकार की भूमिका में लौट सकते हैं अरविन्द-

डूबती श्रीलंका टीम को उबारने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने फिर एक बार इस महान खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 1

अरविंद डी सिल्वा जल्द ही श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ एक सलाहकार की भूमिका निभा सकते हैं, क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट उनके नाम पर विचार कर रही है. अरविंद डी सिल्वा इससे पहले साल 2010 से लेकर साल 2011 तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति के प्रमुख रह चुके हैं. उस वक्त उनका कार्यकाल काफी सफल रहा था.

हाल ही में दिया था इस्तीफ़ा-

डूबती श्रीलंका टीम को उबारने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने फिर एक बार इस महान खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 2

श्रीलंका क्रिकेट प्रसाशन अरविन्द डी सिल्वा को सलाहकार बनाने के लिए प्रयत्न कर रहा था, लेकिन अरविन्द डी सिल्वा इस पद को स्वीकार करने के लिए ज्यादा इच्छुक नही दिखाई दिए. गौरतलब है कि मई में राष्ट्रीय टीम के सलाहकार के रूप में इस्तीफा देने के बाद डी सिल्वा को दूसरी बार यह स्थान दिया जाएगा.

जयवर्धने का भी नाम उछल रहा था-

डूबती श्रीलंका टीम को उबारने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने फिर एक बार इस महान खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 3

पहले खबर यह थी कि महेला जयवर्द्धने सलाहकार के तौर पर बोर्ड से जुड़ सकते हैं. हाल ही में सनथ जयसूर्या की अगुवाई वाली चयन समिति ने भी इस्तीफा दे दिया था. ऐसे में बोर्ड को वो जगह भी भरनी है. हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड कुमार संगकारा के नाम पर विचार नहीं कर रहा है, क्योंकि वो अभी भी लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं.

Related posts