आखिरकार श्रीलंका टीम से दोबारा जुड़े संगाकारा और जयवर्धने, लौटेंगे पुराने दिन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आखिरकार श्रीलंका टीम से दोबारा जुड़े संगाकारा और जयवर्धने, लौटेंगे पुराने दिन 

आखिरकार श्रीलंका टीम से दोबारा जुड़े संगाकारा और जयवर्धने, लौटेंगे पुराने दिन

आखिरकार तमाम जद्दोजहद के बाद श्रीलंका क्रिकेट को सुधारने के लिए एक टीम का गठन हो गया. इसी के साथ दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में वापस लाने की चर्चाओं का भी अंत हो गया. संगाकारा और जयवर्धने श्रीलंका क्रिकेट में लौटे.

आपको बता दें, भारत के हाथों बुरी तरह हारने के बाद चिंतित श्रीलंका के खेल मंत्री ने एक बैठक बुलाई थी, जिसमे श्रीलंका क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ियों को बुलाया गया था, जिसके बाद इस नतीजे पर पंहुचा गया था, कि एक समिती का गठन किया जाए, जो श्रीलंका क्रिकेट और खेल मंत्रालय को अपनी सिफारिशें पेश करेगी.

फिलहाल इस मुद्दे पर बदलाव करेगी टीम-

आखिरकार श्रीलंका टीम से दोबारा जुड़े संगाकारा और जयवर्धने, लौटेंगे पुराने दिन 1

श्रीलंका क्रिकेट प्रदर्शन में किए जाने वाले बदलावों के बारे में समिति ने अपनी चुप्पी साधी हुई है. हालांकि, उसने टीम में चोटों की समस्या को जाहिर किया है. इसके बारे में समिति के सदस्यों ने चर्चा भी की.

डी सिल्वा ने कहा,

“अभी जिस मुद्दे पर बात किए जाने की जरूरत है, वह खिलाड़ियों को लगने वाली चोटें हैं. जब भी टीम अच्छे फॉर्म में चल रही होती है, उस दौरान ही हमारे अच्छे खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं. हमें इस पर ध्यान देना होगा और पता लगाना होगा कि यह क्यों हो रहा है और इसमें किस तरह से सुधार लाया जा सकता है.

संगाकारा और जयवर्धने चुने गये टीम में-

आखिरकार श्रीलंका टीम से दोबारा जुड़े संगाकारा और जयवर्धने, लौटेंगे पुराने दिन 2

श्रीलंका क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में सुधार लाने के लिए जिस पांच सदस्यीय समिति का गठन किया गया है. इसमें दिग्गज खिलाड़ियों महेला जयवर्धने, कुमार संगाकारा, अरविंद डी सिल्वा और अनुरा टेन्नाकून को शामिल किया गया है. खेल मंत्रालय की ओर से गठित यह समिति श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और मंत्रालय को अपनी सिफारिशें पेश करेगी. इस समिति के अध्यक्ष बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष हेमाका अमारासूर्या होंगे.

पाकिस्तान को हराने में हुई सफल-

आखिरकार श्रीलंका टीम से दोबारा जुड़े संगाकारा और जयवर्धने, लौटेंगे पुराने दिन 3

श्रीलंका ने भले ही अभी हाल में पाकिस्तान को टेस्ट मैच में हराया था, लेकिन इससे पहले उसने अपनी ही धरती पर टीम इंडिया से क्लीन स्वीप की हार झेली थी. श्रीलंकाई टीम पहले 3 टेस्ट मैचों की सीरीज हारी. उसके बाद उसने 5 मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से हार झेली और आखिर में वो एक टी20 मैच भी हार गई.

 

Related posts

Leave a Reply