श्रीलंका
DHAKA, BANGLADESH - FEBRUARY 09: Avesh Khan of India walks back to bowl during the ICC U19 World Cup Semi-Final match between India and Sri Lanka on February 9, 2016 in Dhaka, Bangladesh. (Photo by Pal Pillai/Getty Images for Nissan)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

जुलाई में श्रीलंका का दौरा करने वाली भारतीय बी टीम की घोषणा कर दी गई है. शिखर धवन को टीम का कप्तान बयाना गया है वहीं इंग्लैंड दौरे पर नहीं चुने गए भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है.श्रीलंका दौरे पर कई नए चेहरों को टीम में शामिल किया गया है.

कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो चयन के हरदार थे लेकिन उन्हें श्रीलंका जाने वाली टीम में जगह नहीं मिल पाई हैं. एक बार फिर चयनकर्ताओं के फैसले पर सवाल खड़े हो रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं उन पांच खिलाड़ियों के नाम जो श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम में चुने जाने के हकदार थे.

चयनकर्ताओं ने इन पांच खिलाड़ियों के साथ की नाइंसाफी

1-राहुत तेवतिया

श्रीलंका

ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ( Rahul Tewatia) को श्रीलंका दौरे पर ना सेलेक्ट करके चयनकर्ताओं ने इस युवा खिलाड़ी के साथ सबसे बड़ा मजाक किया है. राहुल तेवितिया का चयन ना होना इसलिए भी चयनकर्ताओं की मंशा पर सवाल खड़े करता है क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के लिए उनका चयन टीम इंडिया में हुआ था.

राहुल तेवतिया टीम इंडिया में पहले ही आ गए थे लेकिन उन्हें अभी तक डेब्यू मैच खेलने को नहीं मिला.यानी टीम इंडिया में बिना खिलाए ही चयनकर्ताओं ने राहुल तेवतिया के प्रदर्शन को भांप लिया और उन्हें श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम में नहीं चुना गया.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse