कोच गैरी स्टीड ने की लॉकी के फ्रैक्चर की पुष्टि, बताया स्वदेश वापसी करेंगे फर्ग्यूसन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फ्रैक्चर की वजह से स्वदेश लौटेंगे लॉकी फर्ग्यूसन, ये खिलाड़ी लेगा टीम में उनकी जगह 

फ्रैक्चर की वजह से स्वदेश लौटेंगे लॉकी फर्ग्यूसन, ये खिलाड़ी लेगा टीम में उनकी जगह

न्यूजीलैंड इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है जहां पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम श्रीलंका ने जीत दर्ज की और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने जीत दर्ज कर 2 मैच की टेस्ट सीरीज को ड्रॉ करने में कामियाब रही। इसके बाद न्यूजीलैंड श्रीलंका के साथ प्रैक्टिस मैच के दौरान तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को अपना दाहिना अंगूठा फ्रैक्चर हो गया और उन्हें टी 20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

लॉकी फर्ग्यूसन के फ्रैक्चर की पुष्टि

फ्रैक्चर की वजह से स्वदेश लौटेंगे लॉकी फर्ग्यूसन, ये खिलाड़ी लेगा टीम में उनकी जगह 1

फर्ग्यूसन ने पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार रात प्रैक्टिस मैच के दौरान एक गेंद का सामना करते हुए चोट का सामना करना पड़ा। इसके बाद एक्स-रे के बाद एक छोटे फ्रैक्चर का पता चल गया है। कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि कर दी कि आने वाले दिनों में फर्ग्यूसन न्यूजीलैंड लौटेंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट मीडिया की विज्ञप्ति के अनुसार गैरी स्टीड ने कहा,

लॉकी के लिए ये बेहद शर्मनाक बात है कि वह इस सीरीज को मिस कर देंगे, जबकि वह अभी विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करके आए हैं।

लॉकी फर्ग्यूसन के अंगूठे में लगी चोट को ठीक होने में चार से छह सप्ताह लगने की उम्मीद है।

इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मैचों की टी 20 सीरीज तक ठीक होकर टीम में वापसी करेंगे। जो 1 नवंबर से क्राइस्टचर्च में शुरू होगी।

न्यूजीलैंड टी 20 में 1-0 से है आगे

फ्रैक्चर की वजह से स्वदेश लौटेंगे लॉकी फर्ग्यूसन, ये खिलाड़ी लेगा टीम में उनकी जगह 2

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेले पहले टेस्ट मैच में मेजबानों ने जीत दर्ज की तो वहीं दूसरे मैच में किवी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 65 रनों से जीत दर्ज कर ली और सीरीज को ड्रॉ कर लिया।

इसके बाद तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेली जा रही है। जिसके पहले मैच में किवी खिलाड़ियों ने 5 विकेट्स से जीत दर्ज कर 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच में रॉस टेलर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Related posts