टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक 

टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार से शुरू हो चुका है। इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने नागपुर में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। और इससे पहले इस टेस्ट सीरीज का कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था।

टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक 1

भारतीय टीम मैनेजमेंट श्रीलंका के खिलाफ कर रहा है दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी

इस सीरीज में भारतीय टीम पूरी तरह से अगले साल की शुरूआत में होने वाले दक्षिण अफ्रीका के बेहद कठिन दौरे की तैयारी कर रही है। भारतीय टीम के लिए दक्षिण अफ्रीका की तेज और उछाल भरी पिच को देखते हुए श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता की ईडन गार्डन की पिच भी ग्रीनटॉप बनायी थी, जिस पर बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों के खिलाफ कड़ा संघर्ष करना पड़ा था।

टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक 2

विराट कर रहे हैं हरी पिच की मांग, लेकिन चांडिमल ने बना दिया मजाक

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी को लेकर घास भरी हरी पिचों की ही मांग कर रहे हैं। और इसी को लेकर भारतीय टीम की तैयारियों का एक प्लेटफॉर्म तैयार किया जा रहा है। विराट कोहली ने नागपुर टेस्ट के दौरान ही कह दिया था कि भारतीय टीम अगले मुश्किल दौरे को लेकर हरी घास भरी पिचों पर तैयारी करेगी। लेकिन वहीं विराट कोहली की इस बात को श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडिमल ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले मजाक बना दिया।

टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक 3

आखिरी दो टेस्ट की पिच नहीं है दक्षिण अफ्रीकन जैसी पिच

मेहमान टीम के कप्तान दिनेश चांडिमल ने तो साफतौर पर ये मान लिया कि जिस तरह से भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी का हवाला दे रही है वैसा इन पिचो को देखकर तो नहीं लगता है। दिनेश चांडिमल ने कहा कि “अगर आप नई दिल्ली की विकेट को देखते हैं तो मुझे तो ये यकिन नहीं हो रहा है कि वो दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी कर रहे हैं। कोलकाता की विकेट दक्षिण अफ्रीकी जैसी विकेट जैसी दिखायी दे रही थी लेकिन बाकी दोनों नहीं। वो भले ही अगली टेस्ट सीरीज के बारे में सोच रहे हैं लेकिन टीम के तौर पर इस सीरीज के बारे में सोच रहे हैं।”

टॉस के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडिमल ने बना दिया भारतीय टीम विराट कोहली का मजाक 4

Related posts

Leave a Reply