INDvsSL- श्रीलंकाई कप्तान टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय गेंदबाजों से 'डरे' 1

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बाद अब भारत के दौरे पर है। श्रीलंका को भारत के खिलाफ आज से 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ ही दौरे का आगाज करना है। भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच गुरुवार को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका के कप्तान अपने बल्लेबाजों से निराश

श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा था। जहां लंका को कंगारू टीम ने सीरीज में 4-1 से मात दी थी। इस करारी हार के गम को श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर कम करना चाहती है।

INDvsSL- श्रीलंकाई कप्तान टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय गेंदबाजों से 'डरे' 2

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से काफी निराश हैं, और भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में अपने बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की है।

हम चाहते हैं कि टॉप ऑर्डर करें अच्छा प्रदर्शन

दासुन शनाका ने पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि, “हम चाहते हैं कि टॉप ऑर्डर अच्छा प्रदर्शन करे।  जब भी शीर्ष क्रम रन बनाता है तो हमारे जीतने की संभावना बेहतर होती है।”

INDvsSL- श्रीलंकाई कप्तान टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय गेंदबाजों से 'डरे' 3

लंका के कप्तान दासुन शनाका ने आगे भारतीय टीम के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि, “भारत का गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है और हमें अपने शीर्ष क्रम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है जिससे कि हमारे गेंदबाजों को रनों का बचाव करने का मौका मिलेगा।”

हसरंगा की खलेगी कमी, लेकिन युवा खिलाड़ियों के लिए मौका

शनाका ने अपने स्पिन गेंदबाज वानिन्डु हसरंगा के कोरोना संक्रमित होने के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाने को लेकर कहा कि “युवा खिलाड़ी पिछले कुछ समय से प्रणाली का हिस्सा हैं, उन्होंने घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन किया है। कोविड-19 के कारण इस तरह की चीजें सामान्य हैं। सभी टीम को इसका सामना करना पड़ रहा है। वानिंदु जल्द ही वापसी करेंगे। अब भी हमारी टीम पर्याप्त मजबूत है।”

INDvsSL- श्रीलंकाई कप्तान टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय गेंदबाजों से 'डरे' 4

“हमारे 5 मुख्य गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। निजी तौर पर मुझे गेंदबाजी करना पसंद है लेकिन मौका नहीं मिला। अगर किसी गेंदबाज को चोट लगती है तो मैं गेंदबाजी के लिए तैयार हूं।”