IPL 2018: हाशिम अमला नहीं बल्कि यह विस्फोटक बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में लेगा डेविड वार्नर की जगह 1

आईपीएल 11 की शुरुआत होने में अब ज्यादा समय नही नही बचा है.ऐसे में जहाँ सभी टीमें अपने-अपने स्टार खिलाड़ियों के आस-पास ही टीम को बुनना चाह रही है. वही आईपीएल की दो टीमें हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल से बड़ा झटका लगा है.

टीम के कप्तान स्मिथ और वार्नर गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में क्रिकेट से एक साल के लिए दूर हो गए है. ऐसे में हैदराबाद ने वार्नर का विकल्प देखना शुरू कर दिया है.

हाशिम अमला नहीं अब यह खिलाड़ी माना जा रहा प्रबल दावेदार

IPL 2018: हाशिम अमला नहीं बल्कि यह विस्फोटक बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में लेगा डेविड वार्नर की जगह 2

खबरों की माने तो पहले उम्मीद लगाई जा रही थी, कि पिछले साल किंग्स XI पंजाब के लिए विस्फोटक शुरुआत देने वाले हाशिम अमला को हैदराबाद अपनी टीम में प्रतिबंधित डेविड वार्नर की जगह टीम में जगह दे सकती है. हालाँकि हैदराबाद की टीम डेविड वार्नर की जगह उन्ही के जैसे खिलाड़ी को टीम में शामिल करना चाहती है, जो अपने बल्लेबाज़ी से मैच का रुख बदल दे. इस कड़ी में हैदराबाद की टीम ने डेविड वार्नर की जगह श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज़ कुशल परेरा को टीम में शामिल कर सकती है.

IPL 2018: हाशिम अमला नहीं बल्कि यह विस्फोटक बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में लेगा डेविड वार्नर की जगह 3

हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि टीम वार्नर की जगह कुशल परेरा को टीम में शामिल कर सकते है.

वार्नर के न होने से टीम को होगा बड़ा नुकसान 

IPL 2018: हाशिम अमला नहीं बल्कि यह विस्फोटक बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में लेगा डेविड वार्नर की जगह 4

एक साल के बैन लगाने के बाद से डेविड वार्नर क्रिकेट से एक साल के लिए क्रिकेट से दूर हो गए है. ऐसे में उनका टीम में न होना टीम के लिए बड़ा नुकसान है.

टीम के सफल कप्तान के रूप में वार्नर को टीम को पहला खिताब दिलाया था. यही नही वार्नर इस टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी है.

ऐसे में उनका टीम में न होना टीम में एक बड़ा झटका है. वही वार्नर की जगह टीम की कप्तानी कौन करेगा, इसको लेकर भी अभी तक टीम मैनेजमेंट ने किसी भी तरह का कोई भी बयान नही दिया है.

ऐसे में उम्मीद की जा रही है धवन और केन विलियमसन में से किसी एक को टीम की कप्तानी दी जा सकती है.

Leave a comment