पीसीबी सीईओ ने कहा, श्रीलंकाई खिलाड़ियों को नहीं देंगे अतिरिक्त पैसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका टीम पर लगा ज्यादा पैसा लेकर पाकिस्तान जाने का आरोप, पीसीबी ने सामने आकर कही ये बात 

श्रीलंका टीम पर लगा ज्यादा पैसा लेकर पाकिस्तान जाने का आरोप, पीसीबी ने सामने आकर कही ये बात

विश्व क्रिकेट में जाने-माने क्रिकेट देश पाकिस्तान लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। सुरक्षा के मद्देनजर पिछले कई सालों से हर देश की टीम पाकिस्तान का दौरा करने से बचती रहती थी, लेकिन अब आखिरकार श्रीलंका की टीम पाकिस्तान का दौरा कर रही है जो कुछ ही दिनों में शुरु होने वाला है।

लंबे समय के बाद पाकिस्तान को मिला इंटरनेशनल की मेजबानी का मौका

श्रीलंका की टीम पाकिस्तान में 27 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ही तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूरी तरह से तैयार है। और वो सुरक्षा में किसी तरह की चूक के मूड में नहीं है।

श्रीलंका टीम पर लगा ज्यादा पैसा लेकर पाकिस्तान जाने का आरोप, पीसीबी ने सामने आकर कही ये बात 1

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कई स्टार और अनुभवी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इनकार कर दिया, लेकिन श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान के दौरे पर दूसरे दर्जे की टीम को भेज रहा है।

श्रीलंका की टीम कर रही है पाकिस्तान का दौरा

पाकिस्तान में इस सीरीज के साथ ही लंबे वक्त के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है और इस सीरीज को लेकर पीसीबी भी पूरी तरह से तैयार है लेकिन श्रीलंका की ओर से बड़े खिलाड़ियों के इनकार के बाद पीसीबी ने श्रीलंका के इस दौरे पर आने वाले खिलाड़ियों को अतिरिक्त पैसा देने से इनकार किया है।

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने इसे लेकर कहा कि “हमने फैसला किया है कि हम देश में अपने मैच खेलेंगे। पाकिस्तान सुरक्षित है और सभी रिपोर्ट ने सुझाव दिया है कि देश सुरक्षा जोखिम को मैनेज करने के काबिल है।

श्रीलंका टीम पर लगा ज्यादा पैसा लेकर पाकिस्तान जाने का आरोप, पीसीबी ने सामने आकर कही ये बात 2

अब यूएई को अपना घरेलू स्थान बनाने के सवाल पर वसीम खान ने कहा “हमें वहां मेजबानी में पैसों की बहुत लागत लगती है। पाकिस्तान सुरक्षा से ठीक है। ये अब हमारा घरेलू स्थान है।”

श्रीलंका के खिलाड़ियों को नहीं दिए जाएंगे अतिरिक्त पैसे

श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज को लेकर वसीम खान कहा कि  “श्रीलंका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज महत्वपूर्ण है, और मैं आपको बता दूं कि हम उन्हें कोई अतिरिक्त पैसा नहीं दे रहे हैं। वे 13 दिनों के लिए यहां आ रहे हैं। चीजें हमारे लिए सही दिशा में जा रही है।”

श्रीलंका टीम पर लगा ज्यादा पैसा लेकर पाकिस्तान जाने का आरोप, पीसीबी ने सामने आकर कही ये बात 3

“हमारा ध्यान श्रीलंका को यहां लाने पर था जो सफलतापूर्वक किया। जो खिलाड़ी पाकिस्तान आ रहे हैं उनके पास साबित करने के लिए एक बिंदु है। हमें आने वाले खिलाड़ियों को कम नहीं आंकना चाहिए। ये एक बहुत प्रतिस्पर्धी सीरीज बनने जा रही है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts