SL vs NZ चौथे दिन श्रीलंका की टीम जीत के तरफ बढ़ी, बिना विकेट गंवाए बना दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SL vs NZ चौथे दिन श्रीलंका की टीम जीत के तरफ बढ़ी, बिना विकेट गंवाए बना दिया 133 रन 

SL vs NZ चौथे दिन श्रीलंका की टीम जीत के तरफ बढ़ी, बिना विकेट गंवाए बना दिया 133 रन

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मैच का आज चौथा दिन था. इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले दिन से अपना दबदबा बनाए रखा है. मैच की किसी भी मोड़ पर न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के आगे नहीं जा सकी है. चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद श्रीलंका की टीम ने जीत के तरफ अपने कदम बढ़ा दिए है.

न्यूजीलैंड के निचले क्रम ने की अच्छी बल्लेबाजी

श्रीलंका

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 7 विकेट गँवा कर 195 रन बनाए थे. आज दिन के शुरुआत में बीजे वाटलिंग अपने कल के स्कोर में ज्यादा रन नहीं जोड़ पायें और 77 रन बना कर पवेलियन लौट गये. न्यूजीलैंड के लिए विलियम सोमरविले ने अंत तक बल्लेबाजी की और नाबाद 40 रन बनाए.

विलियम ने पहले ट्रेंट बोल्ट के साथ 36 रन की और एजाज़ पटेल के साथ 25 रनों की पार्टनरशिप की और अपने टीम का स्कोर 285 रनों तक पहुँचाया. जिससे श्रीलंका की टीम के सामने 268 रनों का लक्ष्य आया. श्रीलंका के लिए युवा लेग स्पिनर लसिथ ने 4 विकेट चटकाए.

मैच में श्रीलंका ने बनाई शानदार पकड़

श्रीलंका

इस पूरे मैच में अच्छा खेली श्रीलंका की टीम ने इस पारी में बहुत ही अच्छी तरह से बल्लेबाजी की. इस टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजो को विकेट के लिए तरसा दिया. मेजबान टीम ने चौथी पारी में दिन का खेल ख़त्म होने तक बिना विकेट गंवाए 133 रन बना लिए हैं.

श्रीलंका के लिए अभी कप्तान दिमुथ करुनारात्ने 71 रन और लहिरू थिरिमंने 57 रन बना कर खेल रहे हैं. इस मैच में जीत के लिए श्रीलंका की टीम को अब 135 रनों की जरुरत है. जिसके लिए उनके पास कल का पूरा दिन पड़ा है. श्रीलंका के पास अभी सभी विकेट बचे हुए हैं.

जीत की तरफ जा रही है श्रीलंका

SL vs NZ चौथे दिन श्रीलंका की टीम जीत के तरफ बढ़ी, बिना विकेट गंवाए बना दिया 133 रन 1

गाले में खेला जा रहा ये मैच अब पूरी तरह से मेजबान टीम के पकड़ में हैं. मैच के चौथे दिन पिच ने गेंदबाजो को बिलकुल भी मदद नहीं की जिससे न्यूजीलैंड के गेंदबाज विकेट हासिल नही कर सकें. मेजबान टीम इस मैच को जीतकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी स्थिति शुरू से मजबूत रखने का पूरा प्रयास करेगी.

Related posts