श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल विश्व कप से बाहर होने का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: अभ्यास मैच में श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल 

WORLD CUP 2019: अभ्यास मैच में श्रीलंका की टीम को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 5 दिन रह गये है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच खेला जायेगा. इस बार का विश्व कप अब 1992 तक हुए फ़ॉर्मेट में खेला जायेगा. जिसमें टीमों को हिस्सा ले रही सभी टीमों से कम से कम इस बार भिड़ना ही होगा. विश्व कप से पहले सभी टीमें अभ्यास मैच भी खेल रहीं हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है श्रीलंका

  विश्व कप

श्रीलंका की टीम आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कार्डिफ में खेले जा रहे अभ्यास मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने अच्छी शुरुआत की लेकिन उसके बाद एडेन मार्क्रम का विकेट गिर गया.

एडेन ने अपने टीम के लिए 21 रन बनाए. इस समय तक दक्षिण अफ्रीका ने 22 खेलकर 158 रन बना लिए हैं. जबकि उनका अभी तक मात्र एक ही विकेट गिरा है. इस समय तक अफ्रीका के लिए हाशिम अमला  64 रन और कप्तान फाफ डू प्लेसिस 73 रन बना कर खेल रहे हैं.

चोटिल हुयें अविष्का फ़र्नांडो, हो सकते हैं विश्व कप से बाहर

 

इस मैच के 18वें ओवर में जब इसुरु उडाना श्रीलंका की टीम के लिए गेंदबाजी कर रहे थे. उस ओवर में उनकी चौथी गेंद पर फाफ डू प्लेसिस ने एक शॉट खेला जिसे रोकने के लिए अविष्का फ़र्नांडो आये पर वो फिसल गये. जिस कारण उनको चोट लग गयी.

देखने को तो उनकी चोट गंभीर नजर आ रही थी क्योंकी उनको मैदान से स्टेचर से ले जाना पड़ा. यदि ये खिलाड़ी चोट के कारण विश्व कप टीम से बाहर होता है तो ये श्रीलंका की टीम के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है क्योंकी यह युवा खिलाड़ी एक प्रतिभाशाली  बल्लेबाज है.

पहले मैच में न्यूज़ीलैण्ड की टीम से भिड़ेगी श्रीलंका

इंग्लैंड में होने वाले इस टूनामेंट में श्रीलंका की टीम अपना पहला मैच 1 जून को न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ खेलेगी. अपने दुसरे अभ्यास मैच में श्रीलंका की टीम 27 मई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी.

यहाँ देखें अविष्का फ़र्नांडो की चोट लगने की वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts