श्रीकांत ने भारतीय टीम की इस कमी पर जतायी चिंता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत 

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही 6 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज की हार के पलटवार के रूप में वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर चार वनडे मैचों के बाद 3-1 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए तो ऐसा लग रहा है कि वो पूरी तरह से दक्षिण अफ्रीका पर डोमिनेट कर रही हैं।

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत 1

भारतीय टीम के वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद भी नजर आ रही है कमी

लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम में वनडे सीरीज में कुछ कमियां नजर आ रही है। इस वनडे सीरीज में जहां बल्लेबाजों की बात करे तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की है और हर मैच में अपना योगदान दे रहे हैं लेकिन जब बात करे विराट और शिखर के अलावा दूसरे बल्लेबाजों की तो वो कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। जिससे भारतीय टीम इन दोनों बल्लेबाजों के भरोसे ही नजर आ रही है।

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत 2

महेन्द्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या नहीं कर पा रहे हैं फिनिश

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या ने भारत सरजमीं पर हुए पूरे सीजन में बेहतरीन फिनिश को अंजाम दिया था लेकिन इस दौरे पर ये दोनों ही बल्लेबाज अब तक तो ऐसा करने में नाकाम रहे हैं। चौथे वनडे मैच में इसी तरह ही हार्दिक पंड्या और महेन्द्र सिंह धोनी पर आस थी कि वो बड़ा स्कोर करने में मदद करेंगे लेकिन ये दोनों ही ऐसा नहीं कर सके।

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत 3

हार्दिक-धोनी की स्ट्राइक  रेट और निरंतरता चिंता का विषय

भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने इस बात को लेकर चिंता जाहिर की है। के. श्रीकांत ने इस बात को लेकर कहा कि “रोहित शर्मा की फॉर्म सबसे बड़ी चिंता का विषय है। और साथ ही हार्दिक पंड्या और धोनी की भी स्ट्राइक रेट और निरंतरता भी चिंता का विषय है। रोहित शर्मा इस फॉरमेट के जबरदस्त खिलाड़ी हैं लेकिन वो पूरी तरह से गायब नजर आ रहे हैं। खासतौर पर बल्लेबाजी हालात में ये नहीं हो पा रहा है।”

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत 4

चौथे वनडे मैच में नहीं दे सके तेजी

इसके साथ ही के श्रीकांत ने आगे कहा कि “हाल ही में हुए वनडे मैच में धोनी तेजी से रन बनाने में विफल रहे। पूर्व कप्तान(धोनी) और हार्दिक पंड्या से आक्रमण करने और तेजी से रन बनाने की उम्मीद थी जिससे बड़ा स्कोर किया जा सकता था लेकिन उन्होंने इतना मजबूत मंच नहीं दे सके।”

भारतीय टीम की जीत के बाद भी इस बात चिंतित हैं पूर्व चयनकर्ता के. श्रीकांत 5

Related posts

Leave a Reply