विराट कोहली की एक गलती ने टीम इंडिया को कर दिया श्रीलंका के सामने शर्मिंदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली की एक गलती ने टीम इंडिया को कर दिया श्रीलंका के सामने शर्मिंदा 

विराट कोहली की एक गलती ने टीम इंडिया को कर दिया श्रीलंका के सामने शर्मिंदा
Photo Credit : Getty Images

लंदन, 8 जून (आईएएनएस)| श्रीलंका ने बुधवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मुकाबले में भारत को सात विकेट से हरा दिया।

द ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने 322 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे श्रीलंका ने अपने बल्लेबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर आठ गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।   इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है सबसे खुबसूरत, इनकी लव स्टोरी भी किसी बॉलीवुड कहानी से कम नहीं

उसकी तरफ से दनुष्का गुणाथिलाका ने 76 और कुशल मेंडिस ने 89 रनों की महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 159 रनों की साझेदारी की जो श्रीलंका के लिए निर्णायक साबित रही। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने नाबाद 52 रनों की पारी खेली।

इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (125) की बेहतरीन शतकीय पारी और रोहित शर्मा (78) तथा महेंद्र सिंह धौनी (63) के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने टॉस हारकर बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर पहली बल्लेबाजी करते हुए पूरे 50 ओवर खेलने के बाद छह विकेट खोकर 321 रन बनाए थे।  अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को देखते ही रह गए थे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

कोहली की एक गलती से टीम इंडिया हुई श्रीलंका के खिलाफ शर्मसार

विराट कोहली की एक गलती ने टीम इंडिया को कर दिया श्रीलंका के सामने शर्मिंदा 1
Photo Credit : Getty Images

मैच में जब रविन्द्र जडेजा गेंदबाज़ी करने उतरे, तो श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने उनपर आक्रमण कर दिया और जडेजा ने अपने छह ओवर में 52 रन दे डाले. आईसीसी टूर्नामेंट में पहली बार कप्तानी कर रहे विराट कोहली इस पल में अपना आपा खो बैठे और उन्हें अपने स्टार ऑल राउंडर युवराज सिंह नहीं नज़र आये और उन्होने खुद गेंदबाज़ी करना बेहतर समझा और साथ ही केदार जाधव से गेंदबाज़ी कराई.

अगर कोहली उस समय युवराज सिंह से गेंदबाज़ी कराते तो शायद इस मैच का नतीजा भारत के पक्ष में जा सकता था.

Related posts