भारत के पक्ष में बयान देना एबी डिविलियर्स को पड़ा महंगा, श्रीलंकन फैन्स ने कल मैच के दौरान बनाया दिग्गज का मजाक

Amit Srivastav / 14 July 2018

साउथ अफ्रीका के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2018 के बाद मई के महीने में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने की घोषणा की। किसी भी इस बात की उम्‍मीद नहीं  क्रिकेट फैन्‍स ने नहीं की थी कि विश्व कप 2019 से एक साल पहले डिविलियर्स इस तरह की घोषणा कर के फैन्स को  चौका देंगे.

उन्‍होंने वीडियो संदेश जारी कर अपने फैन्‍स से कहा था कि वो अब क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में नजर नहीं आयेंगे.

आईपीएल 2018 में डिविलियर्स ने कोहली की कप्‍तानी वाली बैंगलोर टीम की तरफ से खेलते हुई रनों की खूब बौछार की. इस सीजन में डिविलियर्स का बल्‍ला खूब चला, लेकिन बैंगलोरू टीम इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाई.

एबी डिविलियर्स का प्रशंसकों ने  मजाक उड़ाया तो विराट ने दिया यह जबाब 

श्रीलंकाई के प्रशंसकों ने दक्षिण अफ्रीका टीम के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का मजाक उड़ाया और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलने के लिए कहा क्योंकि यह आफ सीजन था. प्रशंसकों ने श्रीलंका में खेलने के लिए डीविलियर्स को एक घोषणा पत्र भी जारी किया.

इस साल मई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से अलविदा कह देंगे एबी डिविलियर्स, आईपीएल 2018 के समय  अपनी आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ पॉडकास्ट पर दिखाई दिए थे.

पॉडकास्ट के मेजबान, एआईबी कॉमिक्स तनमय भट्ट और गुर्सिमन खंबा ने विराट से सवाल करते हुई कहा कि भारत अभी भी श्रीलंका का दौरा क्यों करता है.

तब विराट कोहली के जवाब देने से पहले, एबी डिविलियर्स ने अपने दो शब्दों में कहा, “यह ऑफ-सीजन बन गया है.”

फिर विराट ने जवाब दिया, “हां हम तो लंका को ऑफ-सीजन की तरह गिनते हैं, क्योंकि इसमें इसी आधे घंटे की तरह. कोई मेहनत नहीं है करना पड़ता है.”

फिर एबी ने लंका का मजाक बनाते हुए आगे कहा, “आप उसको कभी नहीं खोते हैं.क्योंकि यह तो ऑफ-सीजन है.”

डिविलियर्स की दूसरी घोषणा पर भारतीय फैन्स जायदा खुश नही

डिविलियर्स की एक और घोषणा जिससे भारतीय फैन्स जायदा खुश नही है .डिविलियर्स ने कहा है कि

“वह अगले कुछ सालों तक वो आईपीएल में खेलते रहेंगे.और अफ्रीका डोमेस्टिक सर्केट में वो ‘टाइटन्‍स’ में भी खेलेंते नजर आयेंगे.”

Related Topics