भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर.... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर…. 

भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर….

स्टार स्पोर्ट्स की क्रिकेट एंकर व भारत के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी ही रहती है.

कभी वह अपनी हॉट ड्रेस फोटोज के लिए सुर्खियों में आ जाती है, तो कभी अपने ट्विटस के लिए सुर्खियों में आ जाती है और अब एक बार फिर मयंती लैंगर अपने करवा चौथ व्रत के लिए सुर्खियों में आ गई है.

करवा चौथ व्रत के दिन थी दी गुवाहाटी में 

भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर.... 1

ये तो आप सभी जानते है, कि भारतीय टीम को 10 अक्टूबर मंगलवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीन मैचो की सीरीज का दूसरा टी20 मैच गुवाहाटी के मैदान में खेलना है और इसी मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स की क्रिकेट एंकर व भारत के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर गुवाहटी में है.

करवा चौथ व्रत के दिन देखी गई कॉफी शॉप में 

भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर.... 2

आपको बता दे, कि मयंती लैंगर अपने करवा चौथ व्रत के दिन एक कॉफी शॉप में देखी गई, वह गुवाहाटी के एक कॉफी शॉप में अपने स्टार स्पोर्ट्स के साथी क्रिकेट एंकर जतिन सप्रू और अर्जुन पंडित के साथ बैठी थी.

हालाँकि, इस कॉफी शॉप में मयंती ने तो अपने करवा चौथ व्रत के चलते कॉफी तो नहीं पी, लेकिन उनके स्टार स्पोर्ट्स के साथी क्रिकेट एंकर जतिन सप्रू और अर्जुन पंडित कॉफी का मजा लेते नजर आये.

जतिन ने ली मयंती की चुटकी 

भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर.... 3

कॉफी शॉप की एक काफी मजेदार तस्वीर को जतिन सप्रू ने अपने ट्विटर एकाउंट से भी पोस्ट किया है और मयंती लैंगर की काफी मजेदार अंदाज में चुटकी ली है.

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट एंकर जतिन सप्रू ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मयंती लेंगर की चुटकी लेते हुए ट्विट करते हुए लिखा, “दो कॉफी और एक करवा चौथ………गुवाहाटी हम यहाँ आ गये है!”

यहाँ देखे जतिन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर 

आपको बता दे, पत्नी मयंती के पति व भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी वर्तमान समय में कर्नाटक के लिए रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेलने में व्यस्त है. जिस वजह से मयंती लैंगर को अपना करवा चौथ व्रत भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी के बगैर ही मनना पड़ा होगा.

भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने गुवाहाटी में रखा करवाचौथ, साथियों ने बनाया मजाक और फिर.... 4

वैसे आपको ये बात भी बता दे, कि हाल ही में मयंती लैंगर अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी का कर्नाटक प्रीमियर मैच के दौरान इंटरव्यू लेते हुए भी काफी सुर्खियों में आई थी. जिसकी फोटो काफी तेजी से वायरल हुई थी और मजे की बात ये थी, कि इस दिन इनका मैरिज एनीवर्सरी भी था.

Related posts

Leave a Reply