स्टार स्पोर्ट्स टेलीकास्ट रिटेनशन प्रोग्राम आईपीएल 2018

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

खुशखबरी: फैंस के लिए बड़ी खबर लाइव दिखाया जायेंगा आईपीएल का रिटेनशन कार्यक्रम 

खुशखबरी: फैंस के लिए बड़ी खबर लाइव दिखाया जायेंगा आईपीएल का रिटेनशन कार्यक्रम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी टीमों ने कमर कस ली है. 27 और 28 जनवरी को होने वाली नीलामी से पहले सभी टीमें उन खिलाड़ियों को चुनने में जुटी हैं, जिन्हें वो रिटेन करना चाहती हैं.आईपीएल के 11वें संस्करण में कई बदलाव होने वाले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें 2 साल बाद वापसी कर रही हैं. इस बार आईपीएल के लाइव प्रसारण के लिए भी सोनी ने अधिकार खो दिए हैं.

अब नीलामी और रिटेन कार्यक्रम को भी लाइव देखा जा सकेगा-

खुशखबरी: फैंस के लिए बड़ी खबर लाइव दिखाया जायेंगा आईपीएल का रिटेनशन कार्यक्रम 1

इस बार आईपीएल सोनी मैक्स के बजाय स्टार स्पोर्ट्स पर देखा जा सकेगा. गौरतलब है स्टार इंडिया ने प्रसारण अधिकार के लिए रिकॉर्ड 16 हज़ार करोड़ की बोली लगाई थी. इसलिए इस बार आईपीएल का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकेगा. स्टार ने ये अधिकार 2018 से लेकर 2022 तक कुल 4 साल तक के लिए ख़रीदे हैं. इसके अलावा हॉटस्टार पर सभी मैचों को ऑनलाइन भी देखा जा सकेगा.

आईपीएल-2018 की नीलामी 27 और 28 जनवरी को होने वाली है. इस नीलामी का लाइव प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकेगा. इस बीच जल्द ही स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल नीलामी और मैचों को लेकर विशेष कार्यक्रम प्रसारित होंगे. इसमें सभी टीमों का विश्लेषण किया जाएगा.

इस सोंच के कारण लाइव दिखाई जाएगी नीलामी और रिटेनशन कार्यक्रम-

खुशखबरी: फैंस के लिए बड़ी खबर लाइव दिखाया जायेंगा आईपीएल का रिटेनशन कार्यक्रम 2

आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने सभी टीमों को 4 तारीख तक अपने सभी रिटेन खिलाड़ियों के बारे में बताना है. वहीं स्टार इंडिया के आधिकारिक ने मिरर से बातचीत करते हुए कहा, कि रिटेनशन कार्यक्रम को लाइव दिखाने का मकसद यह है कि लोगों को पता चले कि आईपीएल केवल पैसे कमाने के कारण आयोजित नहीं किया जाता, बल्कि इसे आयोजित करने में बहुत मेहनत लगती है.

मुंबई में आयोजित होगा कार्यक्रम-

खुशखबरी: फैंस के लिए बड़ी खबर लाइव दिखाया जायेंगा आईपीएल का रिटेनशन कार्यक्रम 3

खिलाड़ियों का रिटेनशन कार्यक्रम 4 जनवरी को मुंबई के ताज लैंड एंड होटल में आयोजित किया जाएगा. आधिकारिक ने बयान देते हुए कहा कि अभी समय की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, जैसे ही समय की घोषणा हो जाती है हम चिनल में लाइव कार्यक्रम की सूचना देंगे.

Related posts

Leave a Reply