पूरी दुनिया के बल्लेबाजों के लिए चैंपियंस ट्रॉफी से पहले आई बहुत बुरी खबर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूरी दुनिया के बल्लेबाजों के लिए चैंपियंस ट्रॉफी से पहले आई बहुत बुरी खबर 

पूरी दुनिया के बल्लेबाजों के लिए चैंपियंस ट्रॉफी से पहले आई बहुत बुरी खबर

इस समय के दुनिया के सबसे अच्छे तेज गेंदबाज मानें जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोट से उबरकर मैदान में फिर से वापसी करने को तैयार है. वो आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंदबाजी करते नजर आएंगे. उनके मैदान में वापस आने से दुनिया भर के बल्लेबाजो के लिए ये एक बुरी खबर है. क्योंकि दुनिया जानती है कि जब मिचेल स्टार्क के हाथ में गेंद होती है तो व उस गेंद से क्या कर सकते है. IPL10: गुजरात बनाम पंजाब ये रहे मैच के 5 बड़े निर्णायक क्षण

गौरतलब है कि भारत के टेस्ट दौरे के बीच में ही  मिचेल स्टार्क चोटिल हो गए थे. लेकिन अब  स्टार्क पांच सप्ताह बाद होने वाली  चैंपियंस ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया के  गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे अब उनकी अगुआई में ऑस्ट्रेलिया का  गेंदबाजी आक्रमण बहुत मजबूत नजर आ रहा है उनके पास स्टार्क के अलवा जोश हैजलवुड, पैट कमिंस, और जेम्स पॅटिन्सन जैसे अच्छे तेज गेंदबाज है.ऑस्ट्रेलिया ने अपनी आईसीसी चैंपियंस ट्राफी वाली टीम में चारो ही पेसरो को जगह दी है.

स्टार्क ने क्रिकेट कॉमरेड को दिए गए इंटरव्यू में कहा “में अब पूरी तरह से  फिट हो  चूका  हूँ और मैदान में वापसी करने को लेकर उत्सुक हूँ. हमारी टीम एक बहुत ही संतुलित टीम है जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में चैंपियंस ट्राफी जीत सकती है.”

जब उनसे पेस चौकड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “अगर हम चारो फिट रहें और क्रिकेट खेलते रहे तो हम इस गर्मियों में ऑस्टेलिया क्रिकेट के लिए अच्छा कर सकते है. हम सब ने एक  साथ बहुत समय बिताया है और हमारी घनिष्ठ मित्रता है. अगर हम अच्छा करते है तो ये केवल  चैंपियन ट्रॉफी के लिए ही नहीं बल्कि एशेज सिरीज के लिए भी अच्छा होगा.”IPL10: मैदान पर हो ही गयी इरफ़ान पठान की वापसी, बैंगलोर के खिलाफ करेंगे आईपीएल 10 का आगाज़

ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में  ग्रुप ए में इंग्लैंड, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड के साथ रखा गया है. ऑस्टेलिया अपना पहला मैच 2 जून को न्यूजीलैंड से खेलेगी.

Related posts