नंबर चार पर खेलने के अटकलों के बीच भारतीय कप्तान कोहली ने दिया विराट बयान

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

नंबर चार पर खेलने के अटकलों के बीच भारतीय कप्तान कोहली ने दिया विराट बयान, ये खिलाड़ी करेगा नंबर 4 पर बल्लेबाजी 

नंबर चार पर खेलने के अटकलों के बीच भारतीय कप्तान कोहली ने दिया विराट बयान, ये खिलाड़ी करेगा नंबर 4 पर बल्लेबाजी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेना है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की ये विश्व कप से पहले आखिरी सीरीज है. वहीं ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज के बाद वनडे सीरीज भी खेलनी है. भारत विश्व कप की तैयारी करने से पहले ये आखिरी सीरीज खेलने वाला है.

इस बीच भारतीय टीम के कप्तान कल से शुरू होने वाले मैच से पत्रकारों से बातचीत की. कुछ दिन पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को नंबर चार पर खेलने की वकालत की थी. इस बारे में भारतीय टीम के कप्तान विराट ने बताया की वो किस नंबर पर खेलना चाहेंगे.

मैच के जरुरत के हिसाब से खेलूँगा 

भारतीय टीम के कप्तान विराट ने कहा, वो पहले भी नंबर चार पर खेल चुके हैं. वो मैच के हिसाब से खेलंगे. टीम के खिलाड़ियों  को 23 मार्च से आईपीएल खेलना है.

“अगर किसी मैच में किसी चरण में या किसी खास मैच से पहले यह टीम की जरूरत है तो मुझे ऐसा करने में खुशी होगी. मैंने बहुत बार नंबर चार पर बल्लेबाजी की है, इसलिए मैं इस नंबर पर खुद को आजमाना नहीं चाहता हूं, क्योंकि मैं पहले भी कई अवसरों पर इस नंबर पर बल्लेबाजी कर चुका हूं” 

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया सीरीज में शानदार फॉर्म में दिखे 

विश्व कप टीम के लिए 12 से 13 स्थान लगभग सुनिश्चित हो चुके हैं और इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के अंतिम दो स्थान भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज के बाद तय हो जाएंगे.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विशाखापत्तनम में सस्ते में निपटने के बाद विराट ने बेंगलुरु में 38 गेंदों पर 2 चौकों और 6 छक्कों से 72 रन बनाकर अपनी नैसर्गिक फॉर्म को हासिल कर लिया है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts