Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, सिर्फ आठ गेंद डालते ही अमित मिश्रा रच देंगे इतिहास 

Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, सिर्फ आठ गेंद डालते ही अमित मिश्रा रच देंगे इतिहास
(Photo by: Vipin Pawar /SPORTZPICS for BCCI)

आईपीएल में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इस सीजन का दोनों टीमों का दूसरा आमने-सामने और सीजन का 42 वां मुकाबला खेला जाने वाला है जिसमें दिल्ली की टीम हैदराबाद से बदला लेने के इरादे से उतर सकती है। इन दोनों टीमों का पिछला मुकाबला 5 मई को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था जिसमें हैदराबाद ने दिल्ली को 7 विकेटों से हराया था।

आज के इस मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, और ऐसा रहे है दोनों टीमों के आंकड़ें


149.47 – आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ यूसुफ पठान की बल्लेबाजी स्ट्राइक 149.47 की रही है। उन्होंने 19 पारियों में दो अर्धशतक की मदद से 33 के औसत से 429 रन बनाए हैं।

Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, सिर्फ आठ गेंद डालते ही अमित मिश्रा रच देंगे इतिहास 1


187 – श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच पारियों में 187 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 46.75 औसत और 134.53 के स्ट्राइक रेट से रन बनाये है।


992 – अमित मिश्रा ने अब तक अपने आईपीएल करियर में कुल 992 डॉट गेंदे फेंकी है। आईपीएल में 1000 डॉट गेंदों के साथ ये तीसरे स्पिनर और आईपीएल के 5 वें खिलाड़ी बनने के लिए आठ और डॉट गेंदों की जरूरत है।

Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, सिर्फ आठ गेंद डालते ही अमित मिश्रा रच देंगे इतिहास 2


957 – दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे ऋषभ पंत ने आईपीएल में 957 रन बनाए हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए 1000 आईपीएल में रन बनाने के लिए उन्हें 43 और रन की जरूरत है।


15943 – शाकिब अल हसन को अपने पेशेवर क्रिकेट करियर में 16000 रन पूरे करने के लिए 57 और रन की जरूरत है।

Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, सिर्फ आठ गेंद डालते ही अमित मिश्रा रच देंगे इतिहास 3


5 – शिखर धवन ने आईपीएल में फिरोज शाह कोटला में ट्वेंटी -20 मैचों में पांच अर्धशतक बनाए हैं। उन्होंने इस स्थान पर 35.06 के औसत से 18 पारियों में 561 रन बनाए।


14 – संदीप शर्मा को 9 आईपीएल मैचों में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 17 विकेट मिले हैं।


47.42 – आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मनीष पांडे की बल्लेबाजी औसत 47.42 है। उन्होंने 11 आईपीएल पारी में दो अर्धशतक के साथ 332 रन बनाए हैं। फिरोज शाह कोटला में डीडी के खिलाफ तीन पारियों में उन्होंने 92 की औसत से रन बनाए।

Statistical Preview: दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड, सिर्फ आठ गेंद डालते ही अमित मिश्रा रच देंगे इतिहास 4


112.19 – इस आईपीएल में मनीष पांडे की बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 112.19 रही है। 2014 की शुरुआत के बाद से आईपीएल के एक संस्करण में यह उनका सबसे कम स्ट्राइक रेट है। पांडे ने इस सत्र में 184 रन बनाए हैं।


इस प्रकार यह मुकाबला भी बाकी मैचों की तरह रोमांचक और दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इसमें कई रिकॉर्ड बन सकते है। यह मैच आज रात 8 बजे से फिरोज शाह कोटला क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है।

Related posts

Leave a Reply