IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के चोट पर बोले कोच स्टीफन फ्लेमिंग, सीएसके को लग सकता है एक बड़ा झटका 1

संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा आईपीएल का 13वां सीजन एक टीम के लिए तो काफी दुर्भाग्यशाली रहा है। आईपीएल की चैंपियन टीम कही जाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तो ये सीजन मानो किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हो रहा है। टीम के यूएई पहुंचने के साथ ही मुश्किलों का अंबार खड़ा होता जा रहा है, जो अब भी थम नहीं रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें नहीं हो रही है कम

इसी तरह का सिलसिला अब तक जारी है। जहां शुरुआत में सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने खेलने से इनकार कर दिया तो वहीं ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो कुछ मैचों में चोट के कारण नहीं खेेल सके। ब्रावो कुछ मैच के बाद लौट आए, लेकिन शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ब्रावो के चोटिल होने से टीम को फिर से बड़ा नुकसान झेलना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स को अंतिम ओवर में 17 रनों की जरूरत थी। ऐसी स्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स को ड्वेन ब्रावो अपने कौशल से जीत दिला सकते थे। लेकिन चोट के कारण वो गेंदबाजी नहीं कर सके और कैपिटल्स ने बड़ी आसानी के साथ लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ड्वेन ब्रावो चोट के कारण नहीं फेंक सके अंतिम ओवर

चेन्नई सुपर किंग्स के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट ड्वेन ब्रावो को कुछ ओवर पहले ही चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा। उनकी चोट के कारण वो अंतिम ओवर भी नहीं डाल सके और ये ओवर कप्तान को मजबूरन रवीन्द्र जडेजा से करवाना पड़ा। ब्रावो के ना लौट पाने को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग ने जानकारी दी।

IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के चोट पर बोले कोच स्टीफन फ्लेमिंग, सीएसके को लग सकता है एक बड़ा झटका 2

IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के चोट पर बोले कोच स्टीफन फ्लेमिंग, सीएसके को लग सकता है एक बड़ा झटका 3

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के द्वारा अंतिम ओवर ना करने को लेकर कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि

“ब्रावो ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं। इसी वजह से वो दिल्ली के खिलाफ आखिरी ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाए। उनको ठीक होने में कुछ दिन या हफ्तें भी लग सकते हैं।”

अंतिम ओवर ना फेंक पाने से ड्वेन ब्रावो भी हैं निराश

इसके बाद स्टीफन फ्लेमिंग ने आगे कहा कि

“दुर्भाग्य से ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए। इसलिए वो आखिरी ओवर नहीं डाल सके। स्वाभाविक रूप से वो एक डेथ बॉलर हैं, जिस तरह से हमारा सीजन चल रहा है, हमारे सामने काफी चुनौतियां आ रही हैं। जडेजा से आखिरी ओवर में गेंदबाजी कराने की योजना नहीं थी, लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के बाद हमारे पास कोई अन्य विकल्प नहीं था।”

IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के चोट पर बोले कोच स्टीफन फ्लेमिंग, सीएसके को लग सकता है एक बड़ा झटका 4

फ्लेमिंग ने एक बार फिर से ब्रावो की इंजरी के बारे मं दोहराया कि

“ब्रावो को ग्रोइन इंजरी है। चोट बहुत ही गंभीर है इसी वजह से वो मैदान पर नहीं लौट सके। अंतिम ओवर नहीं फेंक सके। इस कारण से वो काफी निराश भी हैं। उनकी वापसी में कुछ दिन का वक्त लग सकता है।”