स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, किस नंबर पर आईपीएल में बल्लेबाजी करेंगे एमएस धोनी

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, किस नंबर पर आईपीएल 2019 में बल्लेबाजी करेंगे एमएस धोनी 

स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, किस नंबर पर आईपीएल 2019 में बल्लेबाजी करेंगे एमएस धोनी

आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स है. वह आईपीएल 2019 की भी एक प्रबल दावेदार टीम है. इसी बीच आईपीएल 2019 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने एक बयान दिया है. जिसमे उन्होंने एमएस धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर अपनी राय रखी है. साथ ही उन्होंने अपनी टीम को एक संतुलित टीम बताया है.

धोनी किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए फ्लेक्सिबल रहेंगे

स्टीफन फ्लेमिंग ने सीएसके द्वारा आयोजित मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

“धोनी ने पिछले साल नंबर-4 पर काफी बल्लेबाजी की थी और वह इसमें काफी सफल भी रहे थे. इस साल भी कुछ ऐसा ही रहेगा, लेकिन हम उनका इस्तेमाल थोड़ी मैच की परिस्थियों के लिहाज से भी करेंगे. वह किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए फ्लेक्सिबल रहेंगे.  

धोनी का फॉर्म पिछले 10 महीनों में शानदार रहा है. हमारे पास एक नया खिलाड़ी केदार जाधव भी है, जो शानदार है, इसलिए हम अपने बल्लेबाजी क्रम से खुश है.”

अपनी तुलना किसी भी अन्य टीम से नहीं करते

स्टीफन फ्लेमिंग ने आगे अपनी टीम को लेकर कहा,

“हम अपनी तुलना किसी भी अन्य टीम से नहीं करते हैं.  मेरा मानना है, कि प्रत्येक टीम में कुछ महान खिलाड़ी है, इसलिए यह मानसिकता, टीम के माहौल, संस्कृति और दबाव के क्षणों को जीतने पर निर्भर है. 

पिछले साल, हमने कुछ बड़े क्षण जीते थे. हमारी टीम का वातवरण काफी अच्छा था. हमने एकजूटता के साथ अच्छा प्रदर्शन किया था. सभी खिलाड़ियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. चाहे फिर वह पहला मैच जीताने वाले केदार जाधव और ड्वेन ब्रावो हो या सीजन के अंत में फाफ डू प्लेसी और शेन वाटसन का शानदार प्रदर्शन हो. धोनी और रैना पूरे आईपीएल के दौरान शानदार थे.”

सेंटनर का टीम में होना काफी अच्छा 

स्टीफन फ्लेमिंग ने आगे अपने बयान में मिचेल सेंटनर को लेकर कहा,

“हाँ, मिचेल सेंटनर का रिकॉर्ड उपमहाद्वीप की पिचों में शानदार है, इसलिए उनका हमारी टीम में होना काफी अच्छा है.  

हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाजों का दल है. इमरान ताहिर अच्छे फॉर्म में हैं, कर्ण शर्मा और हरभजन अपने अनुभव के साथ टीम के गेंदबाजी क्रम को मजबूती देते हैं. खिलाड़ियों का प्लेइंग इलेवन में चयन परिस्थियों के लिहाज से ही किया जायेगा. ख़ासतौर से ताज जब हम घर के बाहर खेलेंगे.”

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts