सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल हुए स्टीव ओ कीफ और एश्टन एगार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल हुए स्टीव ओ कीफ और एश्टन एगार 

सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल हुए स्टीव ओ कीफ और एश्टन एगार

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर स्टीव ओ कीफ सिड्नी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई में शामिल किये जा सकते है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ सिड्नी विकेट के व्यवहार को देखते हुए 2 स्पिनरों के साथ खेलने का विचार बना रहे हैं.

एबीसी ग्रैंडस्टैंड से स्मिथ ने कहा, “पिछली रात ब्रूफ और ट्रेवोर होहन्स से हमारी बातचीत हुई.”

“मुझे लगता है, हमे मेलबर्न टेस्ट के खत्म होने का इंतज़ार करना चाहिए और फिर स्थिति देखकर कोई फ़ैसला लिया जाएगा.”

“जाहिर है, गेंदबाज़ो ने काफी गेंदबाज़ी की है और आगे काफ़ी लम्बा समर सीजन है, ऐसे कई चीज़ है, जिस पर विचार करना हैं.”

यह भी पढ़े : बॉक्सिंग डे टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया ने नॉक आउट पंच से सीरीज की अपने नाम

स्मिथ ने आगे कहा,

“मुझे लगता है, यह विकेट पर निर्भर करता है. मुझे पता है इस वर्ष शील्ड क्रिकेट में गेंद काफ़ी स्पिन हुई हैं. इसे देखते हुए यह संभावना है.”

बॉक्सिंग डे के बाद से स्टीव ओ कीफ बिग बैश में सिड्नी सिक्सर्स की ओर से खेल रहे हैं. अगले मैच के लिए वह टीम के साथ एडिलेड नहीं जायेगे, नए वर्ष की शाम सिक्सर्स को एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ मैच खेलना हैं.

स्टीव ऑफ़ कीफ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए आख़िरी बार टेस्ट जुलाई में श्रीलंका के विरुद्ध खेला था, जिसके बाद घुटने की चोट के कारण वो सीरीज से बाहर हो गए थे. स्टीव ने सीरीज से पहले खेले गए अभ्यास मैच में शानदार प्रदर्शन किया था, स्टीव ने गेंद से 10/64 और 78 रनों की नाबाद पारी खेली थी.

यह भी पढ़े : मेलबर्न टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान ने तोड़ा 100 साल पुराना रिकॉर्ड

यह भी अटकले लगाई जा रही है कि स्टीव ओ कीफ टीम में एकलौते स्पिनर भी खेल सकते हैं. कप्तान स्मिथ, लायन के स्थान पर स्टीव ओ कीफ शामिल कर सकते हैं.

स्टीव ओ कीफ ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 3 टेस्ट मैचो में 10 विकेट हासिल किये है, जबकि स्टीव के नाम 6 टी-20 विकेट भी हैं. स्टीव के साथ साथ लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज़ एश्टन एगार भी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे, पर्थ की ओर से खेलते हुए उन्होंने हाल में टीम को एक रोमाचंक मुकाबले में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई थी.

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट के लिए :

स्टीव स्मिथ (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर, मैट रैनशो, पीटर हैंड्सकोंब, हिल्टन कार्टराईट, मैथ्यू वेड, मिचेल स्टार्क, स्टीव ओ कीफ, एश्टन एगार, नैथन लायन, जोश हज़ेल्वुड, जैक्सन बर्ड. 

Related posts