ऑस्ट्रेलिया के बॉर्डर ने स्टीव स्मिथ की तुलना ब्रैडमैन से की

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज एलन बॉर्डर ने इस खिलाड़ी को बताया सर डॉन ब्रेडमैन के समकक्ष 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज एलन बॉर्डर ने इस खिलाड़ी को बताया सर डॉन ब्रेडमैन के समकक्ष

बैन के बाद जब से ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने क्रिकेट से वापसी की है. उसके बाद से उनका प्रदर्शन बहुत बेहतर रहा है. जिसके कारण टेस्ट क्रिकेट में उन्हें मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी कहा जा रहा है. अब उनके देश ही दिग्गज कप्तान रहे एलन बॉर्डर ने उनकी तुलना सर डॉन ब्रैडमैन से की है.

ऑस्ट्रेलिया के एलन बॉर्डर ने स्टीव स्मिथ की तुलना सर डॉन ब्रैडमैन से की

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज एलन बॉर्डर ने इस खिलाड़ी को बताया सर डॉन ब्रेडमैन के समकक्ष 1

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान रहे एलन बॉर्डर ने ऑस्ट्रेलिया के ही स्टीव स्मिथ की तुलना सर डॉन ब्रैडमैन से करते हुए कहा कि

अधिकांश लोगों के पास वह बुरा पैच आता है जहां सब कुछ गलत हो जाता है और वे मुश्किल परिस्थितियों से गुजरते हैं. मुझे नहीं पता कि क्या ब्रैडमैन के साथ ऐसा हुआ था या नहीं, लेकिन बाकी सभी के पास एक समय ऐसा था.

वे हमेशा कुछ टेस्ट या एक सीरीज में ऐसा करते थे जहां यह काम नहीं करता था उन्हें या आपको उनमें से बेहतर सीखने को मिला. लेकिन स्टीवन अभी अविश्वसनीय था. उन्होंने ना सिर्फ एशेज सीरीज में बल्कि अपने पूरे करियर में ही अच्छा प्रदर्शन किया है.

सर डॉन ब्रैडमैन की तरह ही स्टीव स्मिथ भी हैं

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज एलन बॉर्डर ने इस खिलाड़ी को बताया सर डॉन ब्रेडमैन के समकक्ष 2

विश्व कप विजेता कप्तान एलन बॉर्डर ने स्टीव स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा कि

मैंने किसी अन्य को ऐसा करते नहीं देखा है. मुझे नहीं पता है की क्या वो इसी तरह लगातार 60 के औसत से अपने करियर में रन बनाता रहेगा या नहीं. लेकिन ये सच में बहुत ही अविश्वसनीय है. नंबरों के हिसाब से वो डॉन ब्रैडमैन के बाद नजर आते हैं.

जितना मुझे पता है की डॉन ब्रैडमैन की तकनीक भी अन्य सभी से अलग थी. ठीक उसी तरह से स्मिथ के पास भी अपनी एक तकनीक नजर आती है. जब गेंद और बल्ले का मिलना होता है तो बड़ा अच्छा लगता है. उसे पता है की कौन से गेंद छोडनी है और कौन सी खेलनी है.

एलन बॉर्डर ने कहा अन्य सभी बल्लेबाजो से बेहतर हैं स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया

विराट कोहली सहित विश्व के अन्य बल्लेबाजो की तुलना में भी स्टीव स्मिथ को बेहतर बताते हुए एलन बॉर्डर ने कहा कि

आप कई अन्य बल्लेबाजो को भी देखते हैं लेकिन मुझे किसी और भी इस तरह का खेल नजर नहीं आता है. उसे कभी मुश्किल में नहीं देखा है. जब वो गेंद को छोड़ता है तो अच्छा नहीं नजर आता है लेकिन जब वो शॉट खेलता है तो बहुत अच्छा नजर आता है.

Related posts