स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

एक साल का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने शादी कर ली है. स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से शादी रचाई. दोनों ने इसी वर्ष की शुरुआत यानि फरवरी में इस बात का एलान कर दिया था कि वे सितंबर में शादी करने वाले हैं.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 1

सोशल मीडिया पर स्मिथ ने पोस्ट की तस्वीर 

शादी करने के बाद स्टीव स्मिथ ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके साथ ही स्मिथ ने लिखा ”आज मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त से शादी करली है. मेरे लिए ये दिन बेहद शानदार है और डैनी काफी सुंदर लग रही हैं.”

पिछले वर्ष जुलाई में की थी सगाई

पिछले साल जुलाई में स्मिथ और डैनी विलिस ने सगाई करली थी. स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी को न्यू-यॉर्क के मशहूर रॉकफेलर सेंटर के उपर प्रपोज किया था. जिसे डैनी ने स्वीकर कर लिया था. इस बात की जानकारी भी स्मिथ ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

स्मिथ और डैनी एक दूसरे को 2011 से डेट कर रहे थे. वहीं जब स्मिथ बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसे तो डैनी विलिस भी स्मिथ के साथ ट्रोल हो गयी थीं.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 2

एक वर्ष का लगा बैन 

साउथ अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग विवाद में स्मिथ को दोषी पाया गया था. जिसके बाद उन्हें वार्नर और बैनक्राफ्ट को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से एक निश्चित समय के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बैन कर दिया गया. स्मिथ और डेविड वार्नर पर 1-1 वर्ष का बैन लगाया गया. जबकि कैमरून बैनक्राफ्ट को 9 महीने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया.

वहीं आईपीएल ने भी स्मिथ और वार्नर पर एक सीजन के लिए बैन लगा दिया था. जिसके चलते आईपीएल के 11वें सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए. स्मिथ को जब बैन किया गया उस दौरान वह ऑस्ट्रेलिया के तीनों फ़ॉर्मेट की कप्तानी संभाल रहे थे.

Related posts

Leave a Reply