इयान चैपल ने फील्डिंग लगाने के कारण स्टीव स्मिथ को लताड़ा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयान चैपल के कप्तानी वाले बयान का स्टीवन स्मिथ ने दिया जवाब 

इयान चैपल के कप्तानी वाले बयान का स्टीवन स्मिथ ने दिया जवाब

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान को बहुत बुरी तरह से हराया. जिसके बाद टीम की बहुत तारीफ हो रही थी. लेकिन पूर्व दिग्गज इयान चैपल ने उसके बाद भी स्टीव स्मिथ की बुराई की है. जिसकी सफाई अब खुद दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने दिया है. उन्होंने अपने और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन के रिश्ते के बारें में बताया.

इयान चैपल स्टीव स्मिथ पर इस बात को लेकर भड़के

इयान चैपल के कप्तानी वाले बयान का स्टीवन स्मिथ ने दिया जवाब 1

एडिलेड टेस्ट खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज इयान चैपल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि

” मैं आपको बताना चाहता हूँ की मुझे क्या पसंद नहीं है. स्टीव स्मिथ एक फील्डर को हटा रहे थे. उन्होंने पहले टिम पेन से बात की और बात करते समय ही वो एक फील्डर को ऑफ़ साइड से हटा रहे थे.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मुझे नहीं पता की टिम पेन ने उस खिलाड़ी को वहीँ लगाया जहाँ पर स्टीव स्मिथ चाहते थे. उसके बाद स्टीव स्मिथ ने उस फील्डर को वहां से हटा दिया. इसे देखकर मुझे बहुत ही ख़राब लगा. ये मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं है.”

स्टीव स्मिथ ने दी इयान चैपल के बयान पर सफाई

इयान चैपल के कप्तानी वाले बयान का स्टीवन स्मिथ ने दिया जवाब 2

अब अपने दिग्गज खिलाड़ी को सफाई देते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा कि

” मैं केवल टिम की मदद करता हूं और जितना हो सकता है, मदद करने की कोशिश करता हूं. वह बहुत अच्छा काम कर रहा है, लेकिन मैं उसे सुझाव और बाते बताता हूँ. मैं चाहता हूं कि टीम अच्छा प्रदर्शन करे. मैं निश्चित रूप से उसे कम नहीं आंक रहा हूं.”

बैन से पहले स्टीव स्मिथ ही ऑस्ट्रलियन टीम के कप्तान थे. लेकिन बैन के बाद से टिम पेन ये जिम्मेदारी निभा रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम को कई जीत दिलाई है.

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

 

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने घर पर ही न्यूजीलैंड की टीम का सामना करेगी. जहाँ पर उन्हें 3 टेस्ट मैच खेलेगी. ये सीरीज 12 दिसंबर को शुरू हो जाएगी. ये टेस्ट मैच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगा. जिसके कारण दोनों टीमों में आगे निकलने की जंग हो सकती है.

 

Related posts