स्टीव स्मिथ
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम के रिलीज व रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 2 टीमों के बारे में बताते हैं, जो स्टीव स्मिथ को खरीदने के लिए नीलामी में भिड़ सकती हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

स्टीव स्मिथ

आईपीएल 2021 के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने 10 खिलाड़ियों को रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया है। वैसे तो बैंगलोर की टीम की बल्लेबाजी इकाई में कोई कमी नहीं है, जो पिछले सीजन उन्होंने साबित भी किया।

मगर जबकि नीलामी में स्टीव स्मिथ उतरने वाले हैं, तो यकीनन बैंगलोर की टीम स्मिथ पर दांव लगाना चाहेगी। यदि स्मिथ आरसीबी में शामिल होते हैं, तो फ्रेंचाइजी को एक अनुभवी खिलाड़ी मिलेगा, जो पारी को बनाकर क्रीज पर टिके रह सकते हैं, ताकि दूसरी छोर पर खड़ा बल्लेबाज आक्रामक रवैये के साथ बल्लेबाजी कर सके।

साथ ही स्मिथ जरुरत पड़ने पर टीम के लिए विपक्षी गेंदबाजों पर हमला बोलकर टीम के लिए बड़ा स्कोर भी कर सकते हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि 11 फरवरी को होने वाले ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम स्मिथ को हर कीमत पर खरीदना चाहेगी।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse