स्टीवन स्मिथ के शून्य पर आउट होने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बोला- वह भी तो इंसान हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: बिना खाता खोले पवेलियन लौटे स्टीवन स्मिथ, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वीडियो शेयर कर कह दी ये बात 

VIDEO: बिना खाता खोले पवेलियन लौटे स्टीवन स्मिथ, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वीडियो शेयर कर कह दी ये बात

एक साल के बैन के बाद टेस्ट मैदान पर उतरे स्टीवन स्मिथ ने ऐशेज सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से नंबर-1 टेस्ट रैंकिंग वापिस हासिल कर ली। इस बाद अब हर कोई स्मिथ के बल्ले से वही छक्के-चौकों की बारिश की उम्मीद लगाए बैठा है। कि ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सेफील्ड शील्ड में वह बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए। इस वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया।

स्टीवन स्मिथ भी आखिर इंसान ही हैं

ऑस्ट्रेलिया के घरेलू शैफील्ड शील्ड में पहले दिन क्वींसलैंड और न्यू साउथ वेल्स के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर क्वींसलैंड ने पहले बल्लेबाजी चुनी। डेविड वॉर्नर और डेनियल ह्यूजिस ने मैच ओपन किया। फिर 6 रन बनाकर डेनियल पवेलियन लौट गए।

और इसके बाद फिर वह हुआ जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी। असल में नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने पहुंचे स्टीव स्मिथ डक पर ही आउट हो गए। जी हां, इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनके आउट होने का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- स्टीव स्मिथ भी तो आखिर इंसान ही हैं वह भी कभी डक पर आउट हो सकते हैं।

एशेज में रहा स्मिथ का जलवा

स्टीवन स्मिथ

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई एशेज सीरीज में स्टीवन स्मिथ ने अपने बल्लेबाजी से लगातार शानदार प्रदर्शऩ कर सभी आलोचकों के मुंह पर टेप चिपका दिया। स्मिथ ने खेली गई 7 पारियों में 110.54 के औसत से 774 रन बनाए। इसी के साथ वह सीरीज में हाईएस्ट रन स्कोरर रहे।

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज 1-1 के स्कोर पर ड्रॉ पर खत्म हुई और ऑस्ट्रेलिया ट्रॉफी बरकरार रखने में कामियाब रही। क्योंकि पिछली बार कंगारुओं ने ही एशेज ट्रॉफी जीती थी।

Related posts