स्टीव स्मिथ ने लाबुशेन को बताया ऑस्ट्रेलिया का सुपरस्टार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को बताया टीम का अगला सुपरस्टार 

स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को बताया टीम का अगला सुपरस्टार

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 14 जनवरी यानि आज से एकदिवसीय सीरीज का आगाज हो गया है. विश्व क्रिकेट की 2 दिग्गज टीमों के बीच इस सीरीज को लेकर सभी क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. मैच शुरु होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने मार्नस लाबुशेन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

लाबुशेन जल्दी चाहते हैं सीखना

स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट में रनों की बारिश करने वाले मार्नस लाबुशेन ने हाल ही में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर-3 पर छलांक लगाई है. 2019 में सर्वाधिक टेस्ट रन बनाने वाले लाबुशेन के बारे में बात करते हुए स्मिथ ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कहा,

उस अद्भुत सीरीज के बाद अब लाबुशेन सामने यही असली चुनौती है, उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और उन्हें इसी से निपटना होगा. मार्नस सीखने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और काफी तेजी के साथ वो चीजों को ग्रहण करते हैं.

उनकी यही बात मुझे पसंद है, और अगर वे ऐसा करना जारी रखते हैं तो लंबे समय तक के लिए ऑस्ट्रेलिया के बहुत बड़े खिलाड़ी बनने जा रहे हैं.

लाबुेशन होंगे और बेहतर

स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने आगे मार्नस लाबुशेन के बारे में कहा,

लाबुशेन काफी समझदार व्यक्ति हैं, उन्हें खुद पर भी ये भरोसा हो गया है कि वो ऐसा कर सकते हैं. अब वे जब भी खेलने जाते हैं तो ये अब हर बार घड़ी को रीसेट करने जैसी बात है. उनके अंदर इस बात की भी काफी अच्छी समझ है कि उन्हें किस तरह खेलना है और एक युवा खिलाड़ी के लिए ये बहुत बड़ी बात है.

उस समझ को हासिल करना और लंबे समय तक किसी चीज पर टिके रहने में सक्षम होना, साथ ही भरोसा रखना कि ये काम कर जाएगा, उन्हें इसका पूरा तरीका मिल गया है और मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि वो और बेहतर होने जा रहे हैं.

Related posts