स्टीव स्मिथ ने बताया क्यों राजकोट के मैच मे हारी ऑस्ट्रेलिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ ने ढूढ़ निकाला ऑस्ट्रेलिया के हार की वजह, इन्हें माना जिम्मेदार 

स्टीव स्मिथ ने ढूढ़ निकाला ऑस्ट्रेलिया के हार की वजह, इन्हें माना जिम्मेदार

मुंबई में भारतीय टीम को 10 विकेट से हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम को राजकोट में 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अब उनका ध्यान बैंगलोर में होने वाले फ़ाइनल एकदिवसीय मैच पर लगा हुआ है. जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने राजकोट में अपने टीम की हार का कारण बताया है.

स्टीव स्मिथ ने बताया राजकोट में हार की वजह

स्टीव स्मिथ ने ढूढ़ निकाला ऑस्ट्रेलिया के हार की वजह, इन्हें माना जिम्मेदार 1

 

राजकोट के मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अब उनके प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने हार की वजह बताते हुए प्रेस कांफ्रेस में कहा कि

” जिस क्षेत्र में हमें हार का सामना करना पड़ा वो था जब हमने 30 से 40 ओवर के बीच में 3 विकेट गँवा दिए थे. उसके साथ कोई वहां ऐसा बल्लेबाज नहीं मौजूद था जो तेजी के साथ रन बना सके. यदि हमारी टीम से कोई एक खिलाड़ी वहां पर मौजूद होता और तेजी से रन बनाता तो नतीजा बदल सकता था. मेरे हिसाब से ये वहीँ जगह थी जहाँ पर हमने चूक किया और हमें हार का सामना करना पड़ा.”

मार्नस लाबूशेन की तारीफ की स्टीव स्मिथ ने

स्टीव स्मिथ ने ढूढ़ निकाला ऑस्ट्रेलिया के हार की वजह, इन्हें माना जिम्मेदार 2

युवा बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन की तारीफ करते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा कि

” मुझे लगा की मार्नस ने अपने पहले एकदिवसीय मैच में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. हमने कुछ देर 6 रन प्रति ओवर बना कर सही दिशा में जा रहे थे, हम अच्छे शॉट्स भी खेल रहे थे. मुझे लगा कि हमने रन रेट को अच्छी तरह से तय किया था, लेकिन सिर्फ 30 से 40 ओवर के बीच में 3 विकेट गिरने के कारण हम स्कोर से पीछे हो गये. विराट, शिखर और केएल राहुल ने  वास्तव में अच्छा खेला. वो बीच के ओवरों में पार्टनरशिप करने में सफल रहे थे.”

अब बैंगलोर में खेला जायेगा फ़ाइनल मुकाबला

स्टीव स्मिथ ने ढूढ़ निकाला ऑस्ट्रेलिया के हार की वजह, इन्हें माना जिम्मेदार 3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का निर्णायक मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा. जहाँ पर अच्छा प्रदर्शन करके दोनों टीमों की नजरे जीत पर बनी हुई होगी. विश्व कप के बाद से भारतीय टीम कोई भी सीरीज नहीं हारी हैं. जहाँ पर विराट कोहली की टीम इस रिकॉर्ड को बरक़रार रखना चाहेगी. जबकि ऑस्ट्रेलिया इसे तोड़ने का पूरा प्रयास करेगी.

Related posts