स्टीव स्मिथ ने कप्तानी में वापसी के बारें में दिया चौकाने वाला बयान कहा उसके बारें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ ने कप्तानी में वापसी के बारें में दिया चौकाने वाला बयान कहा उसके बारें में सोच भी नहीं रहा 

स्टीव स्मिथ ने कप्तानी में वापसी के बारें में दिया चौकाने वाला बयान कहा उसके बारें में सोच भी नहीं रहा

ऑस्ट्रेलिया टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक साल के बैन के बाद वापसी कर रहे हैं. एशेज सीरीज में उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. जिसके बाद सभी उन्हें कप्तानी लौटाने की बात कर रहे हैं. जिसके बारें में अब खुद स्टीव स्मिथ ने चौकाने वाला बयान देते हुए कहा कि मैं उसके बारें में सोच भी नहीं रहा हूँ.

स्टीव स्मिथ ने कप्तानी में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

स्टीव स्मिथ

एशेज सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद अब स्टीव स्मिथ के कप्तानी में भी वापसी के बारें में दिग्गजों ने बोलना शुरू कर दिया है. जिसपर अब खुद स्टीव स्मिथ ने बोलते हुए द संडे मॉर्निंग हेराल्ड के एक इन्टरव्यू में कहा है कि

कप्तानी अब मेरे सोच में भी नहीं है. फिंच और टिम ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत अच्छी कप्तानी कर रहे हैं. अब मैं बस अपने खेल का मज़ा उठा रहा हूँ और खेल रहा हूँ. यह अच्छा हो रहा हैं, मैं खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

जब भी आप बाहर जाते हैं और ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं तो यह एक बड़ा सम्मान है और अब वापस ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए, मैं उत्साहित हूं. मुझे यकीन है कि विश्व कप में बचे एक साल के समय में उस निरंतर खेलने का मौका मिलेगा.

टी20 विश्व कप के बारें में भी स्टीव स्मिथ ने अपनी राय दी

स्टीव स्मिथ ने कप्तानी में वापसी के बारें में दिया चौकाने वाला बयान कहा उसके बारें में सोच भी नहीं रहा 1

अगले साल ऑस्ट्रेलिया को अपने घरेलू मैदान पर ही टी20 विश्व कप खेलना है. जिसके बारें में बोलते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा कि

मुझे लगता है कि हमने वर्षों से देखा है कि टी-20 प्रारूप वह है, जिसमें लोगों को काफी आराम दिया जाता है. मुझे लगता है कि यह 14 लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है, जो यहां उठाया गया है ताकि निरंतरता हो और एक साथ प्रदर्शन करने की कोशिश करें और उम्मीद है कि विश्व कप का हिस्सा बन सकें.

इसकी शुरुआत यहीं से होती है हमें सीधे छह मैच मिले हैं. मैं कुछ अन्य लोगों की तरह ताकतवर नहीं हूँ जो गेंद को दूर तक मार सकते हैं, लेकिन मैं खुद को एक अंतराल पर काम करने और चौका मारने की कोशिश करता हूँ.

जिम्मेदारी के साथ खेलना चाहते हैं स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने कप्तानी में वापसी के बारें में दिया चौकाने वाला बयान कहा उसके बारें में सोच भी नहीं रहा 2

अपने टी20 क्रिकेट में खेल के बारें में बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने कहा कि

यह एक ऐसा खेल है जहाँ आपको खेल से आगे रहना होगा और बहुत तेजी से सोचना होगा. मैं आमतौर पर उस समय जिम्मेदारी लेता हूँ जब मुझे लगता है की मैं ये काम कर सकता हूँ.

Related posts