मैदान पर वापसी के साथ ही स्टीव स्मिथ ने दिया अपने फैन्स को ख़ास संदेश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैदान पर वापसी के साथ ही स्टीव स्मिथ ने दिया अपने फैन्स को ख़ास संदेश 

मैदान पर वापसी के साथ ही स्टीव स्मिथ ने दिया अपने फैन्स को ख़ास संदेश

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने क्रिकेट के मैदान में वापसी कर ली है. गेंद से छेड़छाड़ के मामले के बाद ये पहला मौका था जब स्मिथ ने क्रिकेट के मैदान में कदम रखा था. अपने पहले ही मैच में स्मिथ ने क्षमता का प्रदर्शन करते हुए 41 गेंदों में 61 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की वजह से उनकी टीम को जीत भी हासिल की हुई. वही मैच में वापसी के साथ उन्होने अपने फैन्स को एक ख़ास सन्देश दिया है.

स्मिथ ने शेयर किया मैसेज 

स्टीव स्मिथ ने क्रिकेट के मैदान में वापसी करने के बाद अपने फैन्स के नाम एक भावुक सन्देश दिया हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि  मैदान पर वापसी करके बहुत अच्छा लगा. टोरंटो के लिए मैच जिताऊ पारी खेलकर काफी खुश हूं. आप सभी के समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद ने. आपने मेरा काफी हौसला बढ़ाया. पूरी प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर मैं उत्साहित हूं.

मैं अभी भी अपने खेल को लेकर सहज नही हूँ 

मैदान पर वापसी के साथ ही स्टीव स्मिथ ने दिया अपने फैन्स को ख़ास संदेश 1

मैच के बाद अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“मैं आमतौर पर मैच से पहले नर्वस नहीं होता हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं आज काफी नर्वस था. तीन महीने का ब्रेक और इस दौरान मैने ज्यादा गेंदे नहीं खेली. मैने नेट में कुछ समय जरूर बिताये, लेकिन पिच पर बल्लेबाजी नहीं की. मैने इंडोर नेट पर अभ्यास किया था और मुझे अच्छा लग रहा था.”

आगे इस दिग्गज ने कहा, कि

“आज कुछ किस्मत ने भी साथ दिया, लेकिन मैं उतना अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. जब आप अच्छा महसूस ना कर रहे हो तो रन बनाना सही रहता है। उम्मीद है कि आगे चीजें सकारात्मक रहेंगी.”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“पिछले कुछ समय में उन्होंने कई गलत फैसले किए हैं और अब वो इस ब्रेक का इस्तेमाल अपने आप को मानसिक तौर पर तैयार करने में करना चाहते हैं.”

 

Related posts

Leave a Reply