स्टीव स्मिथ के सब्स्टीट्यूट मार्नस लाबुशेन को भी लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: स्टीव स्मिथ के सब्स्टीट्यूट मार्नस लाबुशेन को भी लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, टला बड़ा हादसा 

WATCH: स्टीव स्मिथ के सब्स्टीट्यूट मार्नस लाबुशेन को भी लगी जोफ्रा आर्चर की गेंद, टला बड़ा हादसा

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। मुकाबले के चौथे दिन स्टीवन स्मिथ को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद लगी और वह इस  मैच से बाहर हो गये थे। उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को टीम में मौका सबस्टीट्यूट के रुप में शामिल किया गया था।

लाबुशेन को भी लगी गेंद

स्टीवन स्मिथ की जगह टीम में शामिल किए गए मार्नस लाबुशेन को पहले ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर की घातक गेंदबाजी का सामना करना ही पड़ा। पहली ही गेंद उनके ग्रिल पर जाकर लगी और वह मैदान पर गिर गए।

हालांकि, गेंद ग्रिल पर जाकर लगी थी और इसी वजह से उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। गेंद लगने के बाद इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी लाबुशेन के पास पहुँच गये और उनका हाल जाना। फिजियो भी मैदान पर आए लेकिन लाबुशेन ने बल्लेबाजी जारी रखी।

स्मिथ हो गए बाहर

स्टीवन स्मिथ को जोफ्रा आर्चर की 148 किमी प्रति घंटे की गेंद गर्दन पर लगी थी। 80 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे स्मिथ गेंद लगने के बाद वह पिच पर ही गिर गये और कुछ देर तक हिले भी नहीं।

इसके बाद वह फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गये। हालाँकि, कुछ देर बाद वह बल्लेबाजी करने आये और 12 रन जोड़कर आउट हुए। जिसके बाद वह अंतिम दिन मैच से बाहर हो गये।

बेन स्टोक्स का शतक

इंग्लैंड में मुकाबले के अंतिम  दिन आज बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। विश्व कप फाइनल में टीम के हीरो रहे बेन स्टोक्स ने शानदार शतक बनाये हुए टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया।

इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी 5 विकेट पर 258 के स्कोर पर घोषित कर दी। इंग्लैंड को जीत हासिल करने के लिए 48 ओवर में ऑस्ट्रेलिया को ऑल आउट करने की जरूरत है।

देखें वीडियो:

Related posts