ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव वॉ के एक एसोसिएशन ने भारत में इन खिलाड़ियों को दी आर्थिक मदद 1

कोरोना वायरस ने पिछले करीब 6 से ज्यादा महीनों से दुनियाभर में एक प्रचंड रूप दिखाया है। कोरोना के कहर से कोई देश नहीं बच सका और पूरी दुनिया के तमाम देशों में इस वायरस ने अपने पांव पसारे। कोरोना काल में दुनियाभर के कई लोगों को काफी नुकसान हुआ है जिसमें कई लोगों से अपनी इनकम का जरिया ही खत्म हो चुका है ऐसे में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

स्टीव वॉ के एक एसोसिएशन ने भारत में विकलांग क्रिकेटरों की मदद की

कोरोना काल में सबकुछ बंद था जो अब धीरे-धीरे ट्रैक पर जरूर लौट रहा है लेकिन इस बंद के बीच खिलाड़ियों को भी काफी परेशानी हुई है। इसी बीच मदद को लेकर भी कई हाथ उठ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव वॉ के एक एसोसिएशन ने भारत में इन खिलाड़ियों को दी आर्थिक मदद 2

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान रहे स्टीव वॉ ने भी अपनी तरफ से एक बड़ी मदद की है। स्टीव वॉ ने ये मदद ऑस्ट्रेलिया में नहीं बल्कि भारत में विकलांग क्रिकेटरों को की है। उन्होंने वित्तीय मदद की है।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव वॉ के एक एसोसिएशन ने भारत में इन खिलाड़ियों को दी आर्थिक मदद 3

कोरोना में भारत के अक्षम क्रिकेटरों को 5-5 हजार की मदद

विकलांग क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने गुरुवार को इसे लेकर बताया कि कोविड-19 के दौरान स्टीव वॉ ने अपने मैनेजर हार्ले मेडकल की मदद से करीब 100 शारीरिक रूप से अक्षम क्रिकेटरों को आर्थिक सहायता प्रदान की।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव वॉ के एक एसोसिएशन ने भारत में इन खिलाड़ियों को दी आर्थिक मदद 4

इसको लेकर पीसीसीएआई के सचिव रवि चौहान ने कहा कि “हर क्रिकेटर को 5 हजार रूपये की राशि प्रदान की गई है। जो खिलाड़ी पिछले कुछ समय से कठिन समय से गुजर रहे हैं।”

अब तक 100 खिलाड़ियों की मदद, 400 खिलाड़ियों का है लक्ष्य

अपने इस बयान में आगे कहा कि “कुल मिलाकर 400 शारीरिक रूप से अक्षम क्रिकेटरों की मदद करनी है। पीसीसीएआई ने इस कारण से उनके इस सहयोग के लिए हार्ले मेडलक, आनंद चुक्का और प्रवीण नाला को धन्यवाद देना चाहा।”

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव वॉ के एक एसोसिएशन ने भारत में इन खिलाड़ियों को दी आर्थिक मदद 5

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ को इन लड़कों के समर्थन और प्रोत्साहन के लिए विशेष रूप से धन्यवाद”