स्टीव वॉ ने कहा विराट कोहली नहीं करते इस गेंदबाज का सम्मान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एडम जम्पा के सामने बेबस नजर आते हैं विराट कोहली, अब स्टीव वॉ ने बताया कैसे बना सकते हैं रन 

एडम जम्पा के सामने बेबस नजर आते हैं विराट कोहली, अब स्टीव वॉ ने बताया कैसे बना सकते हैं रन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी स्टीव वॉ ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एडम जम्पा की शानदार गेंदबाजी का सम्मान नहीं करते हैं. मेरे ख्याल से उन्हें एडम जम्पा का सम्मान करना चाहिए. दरअसल विराट कोहली चौथी बार जम्पा का शिकार हुए हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए स्टीव वॉ ने यह बात कही है.

एडम जम्पा ने क्रिकेट को बनाया चौथी बार अपना शिकार

विराट कोहली

इसमें कोई दोहराय नहीं है कि विराट कोहली मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. खासकर, जब बात वनडे क्रिकेट की हो. अच्छे से अच्छा गेंदबाज विराट कोहली के सामने संघर्ष करता नजर आता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया का यह गेंदबाज ऐसा गेंदबाज है, जिसे विराट कोहली को गेंदबाजी करना पसंद है. यही कारण है कि जम्पा ने विराट कोहली को वनडे क्रिकेट में चार बार आउट किया है.

एडम जम्पा के खिलाफ कुछ ज्यादा ही आक्रमक थे विराट कोहली

एडम जम्पा के सामने बेबस नजर आते हैं विराट कोहली, अब स्टीव वॉ ने बताया कैसे बना सकते हैं रन 1

विराट कोहली जम्पा की गेंदबाजी में कुछ ज्यादा ही आक्रामक रुख इख्तियर कर रहे थे. कोहली जिस गेंद पर आउट हुए उससे पहले वाली गेंद पर उन्होंने छक्का मारा था. विराट कोहली के आक्रामक रुख को देखकर स्टीव वॉ ने उन्हें जम्पा का सम्मान करने की बात कही है.

स्टीव वॉ ने कहा

एडम जम्पा के सामने बेबस नजर आते हैं विराट कोहली, अब स्टीव वॉ ने बताया कैसे बना सकते हैं रन 2

मुझे नहीं लगता है कि विराट कोहली एडम जम्पा की गेंदबाजी को सम्मान करते हैं जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ता है. एडम जम्पा एक शानदार गेंदबाज है इसी कारण मुझे लगता है विराट कोहली को उन्हें तथा उनकी गेंदबाजी को थोड़ा सम्मान देना चाहिए.

विराट कोहली हैं एडम जम्पा के पसंदीदा शिकार

एडम जम्पा के सामने बेबस नजर आते हैं विराट कोहली, अब स्टीव वॉ ने बताया कैसे बना सकते हैं रन 3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच खेला गया. 27 साल के एडम जम्पा ने मुंबई में खेले गए इस मैच में विराट कोहली को आउट किया. उन्होंने भारतीय कप्तान को अपनी ही गेंद पर कैच किया. यह चौथा मौका है, जब उन्होंने कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया है. रिकॉर्ड बुक देखें तो पता चलता है कि विराट कोहली, इस ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर के पसंदीदा शिकार हैं.

Related posts