स्टीव वॉ ने पहले टेस्ट के लिए सुझाया बैंक्रॉफ्ट का नाम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव वॉ ने पहले टेस्ट के लिए सुझाया बैंक्रॉफ्ट का नाम 

स्टीव वॉ ने पहले टेस्ट के लिए सुझाया बैंक्रॉफ्ट का नाम

सिडनी, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान स्टीव वॉ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के लिए सलामी बल्लेबाज कैमरून बैंक्रॉफ्ट का नाम सुझाया है। आस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है जिसका पहला मैच तीन नवंबर से खेला जाएगा।

यह भी पढ़े : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने खराब प्रदर्शन के बाद किया इन खिलाड़ियों की वापसी की वकालत
आस्ट्रेलिया को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 0-5 से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले उसे श्रीलंका ने अपने घर में टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से मात दी थी।

आस्ट्रेलिया के क्रिकेट पंडितों के मुताबिक टीम में तीन बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा 28 अक्टूबर को होनी है। उस्मान ख्वाजा को टीम में जगह मिल सकती है क्योंकि शॉन मार्श मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टीम से बाहर हैं।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के मुताबिक वॉ ने एक कार्यक्रम में कहा कि सलामी बल्लेबाज के लिए बैंक्रॉफ्ट अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, “आप ख्वाजा को टीम में वापसी करते हुए देख सकते हैं। उन्होंने पिछले सत्र में शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं बैंक्रॉफ्ट भी इस क्रम के लिए अच्छे विकल्प हो सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “बैंक्रॉफ्ट टीम में वो कमी पूरी कर सकते हैं जिसकी स्टीवन स्मिथ को जरूरत है और वह जरूरत है टीम में थोड़ी ऊर्जा की।”

हालांकि मार्श के विकल्प के रूप में जोए बर्न्‍स को टीम में जगह बनाने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन वॉ ने सभी को हैरान करते हुए ख्वाजा और बर्न्‍स की जगह बैंक्रॉफ्ट का नाम सुझाया है।

Related posts