ऑस्ट्रेलिया के विश्व चैंपियन कप्तान ने फाइनल मैच के विजेता की भविष्यवाणी की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान स्टीव वॉ ने फाइनल में इस टीम के जीतने की भविष्यवाणी की 

CWC19-  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान स्टीव वॉ ने फाइनल में इस टीम के जीतने की भविष्यवाणी की

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 अपने आखिरी मैच में पहुंच चुका है। जहां लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खिताबी जंग होगी। विश्व कप के 12वें एडिशन में इस बार विश्व कप इतिहास का एक नया चैंपियन मिलने जा रहा है।

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में होने वाली है खिताबी जंग

न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल मैच में भारत जैसी मजबूत टीम को 18 रनों से हराकर फाइनल में दूसरी बार प्रवेश किया तो वहीं इंग्लैंड ने दूसरे सेमीफाइनल में पांच बार की विजेता ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से मात देकर जगह बनायी।

CWC19-  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान स्टीव वॉ ने फाइनल में इस टीम के जीतने की भविष्यवाणी की 1

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड दोनों ही टीमों ने अब तक विश्व कप इतिहास में एक भी बार चैंपियन बनने का अहसास हासिल नहीं किया है ऐसे में इन दोनों ही टीमों की चाहत है कि वो खिताबी जंग को जीतकर पहली बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल करें।

खिताबी जंग को अपने नाम करने वाली टीम का प्रेडिक्शन का दौर शुरु

जहां तक रविवार को खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के 12वें एडिशन के ग्रांड फिनाले की बात करें तो इंग्लैंड और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों ने बड़ी मजबूती के साथ इस विश्व कप का सफर तय करते हुए जगह बनायी है।

CWC19-  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान स्टीव वॉ ने फाइनल में इस टीम के जीतने की भविष्यवाणी की 2

ऐसे में ये खिताबी मुकाबला बड़ा ही रोचक होगा। लेकिन वहीं विश्व के फाइनलिस्ट टीमों के नाम तय होने के बाद एक बार फिर से इस जंग को जीतने वाली टीम की भविष्यवाणी का दौर शुरु हो चुका है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के विश्व चैंपियन कप्तान स्टीव वॉ ने प्रेडिक्शन किया है।

स्टीव वॉ ने इंग्लैंड को बताया फाइनल के लिए फेवरेट, लेकिन साथ ही दी ये नसीहत

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 1999 में अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप खिताब दिलाने वाले स्टीव वॉ ने इस विश्व कप चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी की, लेकिन साथ ही दूसरी टीम को भी कमतर नहीं माना।

CWC19-  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान स्टीव वॉ ने फाइनल में इस टीम के जीतने की भविष्यवाणी की 3

स्टीव वॉ ने मेजबान इंग्लैंड को विश्व कप 2019 के खिताब को जीतने का दावेदार बताया लेकिन साथ ही ये कहा कि मेजबान टीम के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि न्यूजीलैंड ने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है और वो सर्वोच्च रूप से शिखर सम्मेलन में जा रहे हैं।

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts