चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर किए गए इस तेज़ गेंदबाज़ ने कहा, दूंगा चयनकर्ताओं को मुंहतोड़ जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर किए गए इस तेज़ गेंदबाज़ ने कहा, दूंगा चयनकर्ताओं को मुंहतोड़ जवाब 

चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर किए गए इस तेज़ गेंदबाज़ ने कहा, दूंगा चयनकर्ताओं को मुंहतोड़ जवाब

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ स्टीवन फिन आयरलैंड के विरुद्ध खेले जाने वाले 2 एकदिवसीय मैचो के दौरान इंग्लैंड चयनकर्ताओ को प्रभावित करने को कोशिश करेगे. इंग्लैंड चयनकर्ताओ ने स्टीवन फिन को चैंपिययंस ट्राफी के लिए टीम में जगह नहीं दी हैं.

अगले महीने घरेलु परिस्थिति में होने वाली चैंपियंस ट्राफी के दौरान मार्क वुड, लीयम प्लांकिट, डेविड विली, जैक बॉल, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स पर तेज गेदबाजी की जिम्मेदारी होगी.  बेन स्टोक्स ने अपनी आतिशी पारी के दौरान बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे अभी तक छू भी नहीं सके महेंद्र सिंह धोनी

फिन ने रिपोर्टर से कहा, “यह मैच(आयरलैंड के विरुद्ध) एक अवसर हैं. आयरलैंड की टीम कड़ी टक्कर देगी और वे मुझे एक मौका देते हैं, कि मुझे इंग्लैंड मैनेजमेंट को यह याद दिलाना है, कि मैं अभी भी वहां हूँ और किसी भी स्तर पर मेरी आवश्यकता पड़ती है, तो मैं हमेशा तैयार हूँ.”

फिन पिछले वर्ष तक इंग्लैंड टेस्ट टीम के स्थाई सदस्य थे, हालाँकि चोट के कारण उन्हें सीजन के कुछ मैच मिस करने पड़े थे.

फिन ने कहा, “इस समय मैं टीम के अंदर बाहर हूँ, करियर के दौरान ऐसी स्थिति किसी के भी साथ हो सकती हैं.”

फिन ने आगे कहा,  “करियर के दौरान आप कभी शिखर पर होगे, जबकि कभी हालत आपके अनुकूल नहीं होगे, लेकिन देश (इंग्लैंड) के लिए खेलने का जूनून हमेशा कायम रखना जरुरी हैं. इस दौरान आपको निराशाओ से निपटना पड़ता है, कभी-कभी इससे पार पाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन सिर्फ यही एक रास्ता हैं.”  इंग्लैंड के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी आईपीएल के दम पर इस टीम को बताया जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच शुक्रवार और शनिवार को 2 एकदिवसीय मैच खेलने हैं. आयरलैंड के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन करके फिन दोबारा टीम में वापसी करने की कोशिश करेगे.

स्टीवन फिन ने अब तक अपने करियर के दौरान 36 टेस्ट मैचो में 30.4 की औसत से 125 विकेट हासिल किये हैं.

Related posts