WATCH: ऑस्ट्रेलिया लौट रहे स्टीवन स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स को दिया खास मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों के लिए छोड़ा यह भावुक सन्देश 

आईपीएल 2019: ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों के लिए छोड़ा यह भावुक सन्देश

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीजन का अपना अंतिम मैच खेला। बारिश की वजह से यह मैच रद्द हो गया और वहीं राजस्थान के लिए प्लेऑफ की राह और मुश्किल हो गयी। टीम के इस मैच के बाद 11 अंक है। अगला मैच जीतने के बाद भी उनके 13 अंक होंगे और प्लेऑफ में पहुँचने के लिए उसे दूसरी टीमों के नतीजे पर निर्भर होना पड़ेगा।

स्मिथ की ऑस्ट्रेलिया वापसी

आईपीएल 2019: ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों के लिए छोड़ा यह भावुक सन्देश 1

स्टीव स्मिथ पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाया गया एक साल का बैन मार्च में समाप्त हो चुका है। विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में उनका चयन हुआ है और इसी वजह से उन्हें वापस अपने देश लौटना पड़ रहा है।

2 मई से विश्व कप में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की ट्रेनिंग कैम्प आयोजित किया जा रहा है। यहाँ टीम विश्व कप से पहले अपनी रणनीतियों को अंतिम रूप देगी। इसी वजह से डेविड वॉर्नर में वापस लौट रहे हैं।

टीम को दिया खास मैसेज

आईपीएल 2019: ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों के लिए छोड़ा यह भावुक सन्देश 2

टीम का साथ छोड़ रहे स्टीवन स्मिथ ने टीम और खिलाड़ियों को सन्देश दिया है। बैन की वजह से स्मिथ पिछले सीजन आईपीएल में खेल नहीं पाए थे। सोशल मीडिया पर अपने मैसेज में उन्होंने लिखा

“पिछले 7 सप्ताह के लिए राजस्थान रॉयल्स का शुक्रिया। मैंने इस आईपीएल के प्रत्येक मिनट का आनंद लिया है और मुझे बहुत सारे अद्भुत लोगों के साथ इस तरह के बेहतरीन फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने की खुशी है।”

दिल्ली के खिलाफ जीत की उम्मीद

आईपीएल 2019: ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों के लिए छोड़ा यह भावुक सन्देश 3

इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने स्मिथ के वापसी ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बात करने के वीडियो शेयर किया है। इसमें स्टीवन स्मिथ ने उम्मीद जताई है कि टीम दिल्ली कैपिटल्स को हराकर टूर्नामेंट की समाप्ति करेगी।

देखें वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts