क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिला स्टीवन स्मिथ का नया रूप, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिला स्टीवन स्मिथ का नया रूप, पहली बार किया ऐसा 

वीडियो: क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिला स्टीवन स्मिथ का नया रूप, पहली बार किया ऐसा

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ की गिनती इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में की जाती है। एक  साल तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने के बावजूद एशेज सीरीज में उनका बल्ला जमकर चला और टीम ट्रॉफी अपने पास बराकर रखने में सफल रही। एशेज के बाद उन्होंने एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है।

अलग रूप में दिखे स्मिथ

सभी जानते हैं कि स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत स्पिन गेंदबाज के रूप में की थी। वह लेग स्पिन गेंदबाज थे और इंटरनेशनल क्रिकेट में भी गेंदबाज के रूप में खेल चुके हैं लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को बल्लेबाज के रूप में ढाल लिया।

ऑस्ट्रेलिया की घरेलू शेफ़ील्ड शील्ड टूर्नामेंट में वह न्यू साउथ वेल्स के लिए क्वींसलैंड के खिलाफ खेल रहे हैं। इस मैच में उन्होंने ऑफ स्पिन गेंदबाजी की। अभी तक उन्हें कभी ऑफ स्पिन करते नहीं देखा गया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया।

नहीं मिला विकेट

स्टीवन स्मिथ ने दो ओवर की गेंदबाजी की लेकिन इसमें उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। उन्हें भले ही विकेट नहीं मिला लेकिन उनकी टीम ने क्वींसलैंड की पहली पारी को सिर्फ 153 रनों पर समेट दिया। मार्नस लाबुशेन ने 69 रन बनाये लेकिन उसके अलावा कोई बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक पाया।

न्यू साउथ वेल्स के लिए हैरी कॉन्वे ने सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए। 13 ओवर की गेंदबाजी में उन्होंने सिर्फ 17 रन देकर 5 विकेट लिये। सीन एबोट को भी तीन विकेट मिले लेकिन 17 ओवर की गेंदबाजी का बाद भी मिचेल स्टार्क का खाता नहीं खुला।

स्मिथ का खाता नहीं खुला

एशेज सीरीज की 7 पारियों में 774 रन बनाने वाले स्टीवन  स्मिथ इस मैच की अपननी पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गये। कैमरून गैन्न की गेंद पर जो बर्न्स ने उनका कैच लपका। यह मुकाबला ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जा रहा है। मैच की दूसरी पारी में स्मिथ बड़ी पारी खेलने को देखेंगे।

देखें वीडियो:

Related posts