//

एशेज 2019: बाउंसर से चोटिल होने के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, आर्चर ने मुझे अभी भी आउट नहीं किया है

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट 4 सितंबर से खेला जायेगा। मैनचेस्टर में खेला जाने वाला यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। सीरीज के पहले टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था वहीं तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। लॉर्ड्स में हुआ दूसरा टेस्ट ड्रा रहा था और इसी वजह से सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

स्टीवन स्मिथ करेंगे वापसी

एशेज 2019: बाउंसर से चोटिल होने के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, आर्चर ने मुझे अभी भी आउट नहीं किया है 1

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ लॉर्ड्स टेस्ट में चोटिल हो गये थे। पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान उनके गर्दन पर जोफ्रा आर्चर की गेंद लगी थी। इसी वजह से स्मिथ तीसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे।

अब वह चौथे मैच में वापसी को तैयार हैं। ऐसे में उनके और जोफ्रा आर्चर के बीच फिर से जोरदार मुकाबले देखने को मिल सकता है। तीसरे टेस्ट में भी आर्चर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में 6 विकेट लिए थे।

आर्चर से मुकाबले पर दिया बयान

एशेज 2019: बाउंसर से चोटिल होने के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, आर्चर ने मुझे अभी भी आउट नहीं किया है 2

सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले स्मिथ और आर्चर के मुकाबले की लगातार बात हो रही है। हालाँकि, स्टीवन स्मिथ का मानना है कि आर्चर ने अभी तक उन्हें आउट नहीं किया है। उन्होंने कहा

“मैं कुछ बदलने नहीं जा रहा हूँ। काफी बातें हो रही हैं लेकिन उन्होंने मुझे आउट नहीं किया है। उसने मुझे ऊपर- नीचे रह रही विकेट पर गर्दन पर हिट किया था। दूसरे गेंदबाजों ने मेरे खिलाफ और भी ज्यादा सफलता पाई है। अब सिर्फ मुझे मैदान पर जाकर खेलना है।”

शानदार फॉर्म में स्मिथ

स्टीवन स्मिथ

स्टीवन स्मिथ ने एजबेस्टन में हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक बनाया था। पहली पारी में उनके बल्ले से 144 जबकि दूसरी पारी में 142 रन निकले थे। वह करीब 18 महीने बाद कोई टेस्ट मैच खेल रहे थे।

लॉर्ड्स में हुए दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी उनके बल्ले से 92 रन निकले थे। चोटिल होने की वजह से वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। चौथे टेस्ट मैच से पहले डर्बीशायर के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भी खेलेंगे।